नलकूपब्रॉन्ज प्लेटCity name (optional, probably does not need a translation)यह इतना बहुमुखी क्यों है

जारी करने का समय:2023-08-07 17:41:28 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:535HP136858825 पृष्ठ-अवलोकन:444

मुख्य सुझाव:नलकूप,कच्ची सामग्री का पोर्ट कमजोर है।साफ कोपेर ट्यूब का उत्पादन पद्धति मूलभूत हार्ड कोपेर ट्यूब के अनुसार है, जैसा है कि एनेल

कच्ची सामग्री का पोर्ट कमजोर है।

साफ कोपेर ट्यूब का उत्पादन पद्धति मूलभूत हार्ड कोपेर ट्यूब के अनुसार है, जैसा है कि एनेलिंग प्रक्रिया हार्ड कोपेर ट्य कोपेर ट्यूब के अनुकूलित करने का अर्थ है कि वे उच्च तापमान फुर्नेस में कालिन किया जाता है कि कोपेर टूब में तत्वों की संयोजन परन्तु अनुक्रमण के बाद, पिलाती टूब्स नमस्कार हो जाएगी, जिसके लिये बंद करना आसान होगा। इस तरीके में पैदा किया गया हुआ कोप्पर टूब कहता है.

नलकूपप्लास्ट का प्रक्रिया प्रवाह

परिवर्तन काम करने के वातावरण में बड़ा तापमान भिन्न, और बड़ा आकार कोप्पर ट्यूब उत्पन्न कर सकता है.

नया पजलजिन यूआन/टॉन; जीन्जी आओसेन की आगमन क्रिया यूआन/टॉन है, और B स्टेल की क्रिया यूआन/टॉन है; जियूआन # यूआन/टन, बी स्टेल यूआन/टन; फूल # यूआन/टन; वेगांग # यूआन/टन, बी स्टेल यूआन/टन.

मूल्य. प्रतिस्थापन में मौजूदा संशोधन को पालन करने के लिए है और कोई बड़ा प्रतिस्थापन योजना नहीं है. अनुरोध का स्थिर है और जेंग्जुओ कोपेर बार की बाजार की मूल्य स्थिर होगी और कम होगी अपेक्षा है।

साफ कोपेर ट्यूब का उत्पादन पद्धति मूलभूत हार्ड कोपेर ट्यूब के अनुसार है,नलकूप2507 stainless steel plate, जैसा है कि एनेलिंग प्रक्रिया हार्ड कोपेर ट्य कोपेर ट्यूब के अनुकूलित करने का अर्थ है कि वे उच्च तापमान फुर्नेस में कालिन किया जाता है कि कोपेर टूब में तत्वों की संयोजन परन्तु अनुक्रमण के बाद, पिलाती टूब्स नमस्कार हो जाएगी, जिसके लिये बंद करना आसान होगा। The copper tubes produced in this way are called soft copper tubes.


नलकूपब्रॉन्ज प्लेटCity name (optional, probably does not need a translation)यह इतना बहुमुखी क्यों है



सदैव, जियाङ्गिन और लेकंग, संशोधन स्तर सापेक्षिक माध्यम है और बाजार पर दबाव सापेक्षिक छोटा है। वू&# में; एक बाजार डाटा के अनुसार, मे के अनुसार, वू&# में मध्यम और गहिरी प्लेटों का कुल संशोधन है; एक सप्ताह में टॉन से बढ़ते हुए थे। अंतिम एप्रिल में, यह टॉन कम पर पहुँच गया

उच्च क्लोरिड योन सामग्री के साथ पानी के कारण कोरोसियन।

कोपेर पाइप की अपमानित जिस तक कोपेर पाइप पाइप पाइप का है

मैं यह कहाँ मिल सकता हूँ?[]

आगस्ट में, घराने वाले मीडिया और भारी प्लेट्स की क़ीमत तीव्र गिर गई। अगस्ट के बाद से प्रधान शहरों में सामान्य कार्बन बोर्ड के मूल्य केंद्र पर, जुलाई के अन्त से यूआन/टॉन पर गिरा गया था। महीने के प्रारंभ में, मैक्रो बुरी समाचार से प्रभावित हुआ, और आधार के हाल में बाजार

कमरे की तापमान तापमान की सामर्थ्य है जो अनेलेड लाल कोप्पर शीट की है, ~ kgf/mm है, विस्तार ~%, और ब्रिनेल कठोर है (HB) ~


नलकूपब्रॉन्ज प्लेटCity name (optional, probably does not need a translation)यह इतना बहुमुखी क्यों है



मैं पीला.

संपूर्ण सजावटकर्ताओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला,नलकूपलाल कोप्पर पट्टी, ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध कोप्पर प्लेट है कि प्लप्लिश लाल धातु है, जो सामान्य रूप से & quot; कोप्पर प्लेट & quot;, & amp; quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot; या & quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot;.

कोप्पर पाइप के पास उच्च वेल्डिंग पूर्णता, तेज उत्पादन गति, अच्छा सफेस पूर्ण और सुंदर दिखाई है. इसलिये यह बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत प्रयोग किया जाता है,

लाल पंक्ति पंक्ति है कि इसके पास बहुत अच्छा प्रक्रिया है, दूसरे सामान्य धातु में सिर्फ चांदी के लिए ह लेकिन तंबू चाँदी से बहुत साना है, इसलिए यह & quot; प्रोटेगोनिस्ट& quot; विद्युतिय उद्योग के बारे में।

नलकूपजब वेल्डिंग के लिए, सिर्फ काफी भरने वाले धातु को भरने के लिए जोड़ें. बहुत बहुत भरने वाला धातु केवल जोड़ी के नीचे एक बॉल बनाएगा या पाइप में चलेगा.

और हिस्सा के ऊपर है स्टेल मिल्ली ने कहा कि मौजूदा में लोहे के लोहे का संशोधन मूल में उत्पादन की आवश्यकता पूरी है। भविष्य उत्पादन के घटाने और परिवर्धित करने के लिए, स्टेल मिल्ले संशोधन को पूरा करने के लिए इच्छा नहीं है.

सुरक्षित और विश्वासी है: कोप्पर पाइप में धातु पाइप और नॉमेटाल पाइप की उपयोगों को संयोजन करता है. यह प्लास्टिक पाइप से कठिन है और सामान्य धातुओं का उच्च शक्ति है (थंडा पाइप पाइप की शक्ति स्टेल पाइप के बराबर है


कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित नलकूपब्रॉन्ज प्लेटCity name (optional, probably does not need a translation)यह इतना बहुमुखी क्यों है उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ नलकूपब्रॉन्ज प्लेटCity name (optional, probably does not need a translation)यह इतना बहुमुखी क्यों है जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि नलकूपब्रॉन्ज प्लेटCity name (optional, probably does not need a translation)यह इतना बहुमुखी क्यों है की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके नलकूपब्रॉन्ज प्लेटCity name (optional, probably does not need a translation)यह इतना बहुमुखी क्यों है की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर