Tirgu Mures-तेल निकाला सूखा प्रकार रूपांतरित करेंदबाव क्षमता की गणना विधि

जारी करने का समय:2024-04-20 11:24:56 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:211

मुख्य सुझाव:Tirgu Mures-,Tirgu Mures-Name,उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरणसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अन

Tirgu Mures-Name,

उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

Tirgu Mures-गृह रूपांतरक बाजार धीमा है

क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

सांता ऐनासूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?

बिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?


Tirgu Mures-तेल निकाला सूखा प्रकार रूपांतरित करेंदबाव क्षमता की गणना विधि



पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.

What is the wavelength of oil immersed transformer?

एजेंटउत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण

वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं है

पावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के सा


Tirgu Mures-तेल निकाला सूखा प्रकार रूपांतरित करेंदबाव क्षमता की गणना विधि



मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

सुधारस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

यह समझा जाता है कि चीन में, रूपांतरित करनेवालों ने बहुत सीरी उत्पादकों को बदलने के पूरे प्रक्रिया को अनुभव किया है, बीच और अंतः १९८० के बाद से पहिले से एस श्रीरी नाश किया गया वितरण परिवर्तनकर्ता चीन में चुना गया था जिसके लिए बी- और बी के उच्च ऊर्जा उपयोग पर . शताब्द से, शहरी पावर ग्रीड्स देश के सारे परिवर्तित किए गए हैं, और S श्रेणी वितरण रूपांतरित करनेवाले S श्रेणी को बदलने क हाल सालों में, S और S कोमोडिटी चीन में शहर और ग्रामीन पावर नेटवर्क की रूपांतरित करने के लिए बड़ी मात्रों में तेज से चुने जाते हैं, और उनका पूरा लोड खोरा %

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y y”,Tirgu Mures-स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के तकनीक कार्य तालिका,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D,Tirgu Mures-स्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानक, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

Tirgu Mures-रीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द में, तो यह पूरी पावर सर्किट पर प्रभाव पाएगा

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

संपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, जैसे इंटरनेट, क्याप्सेटेंस और रेसिस्टर. उन मूल पैरामीटरों की सचीलता पूर्ण वेल प्रक्रिया के गणना परिण

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित Tirgu Mures-तेल निकाला सूखा प्रकार रूपांतरित करेंदबाव क्षमता की गणना विधि उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ Tirgu Mures-तेल निकाला सूखा प्रकार रूपांतरित करेंदबाव क्षमता की गणना विधि जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि Tirgu Mures-तेल निकाला सूखा प्रकार रूपांतरित करेंदबाव क्षमता की गणना विधि की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके Tirgu Mures-तेल निकाला सूखा प्रकार रूपांतरित करेंदबाव क्षमता की गणना विधि की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर