रैडोविसतेल की ओवरलोड क्षमतादीवार फफोले के कारण का विश्लेषण करें

जारी करने का समय:2024-04-19 21:01:44 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:598

मुख्य सुझाव:रैडोविस, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।फुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, ताकि कनेक्टर के सार

रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

फुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्

रैडोविसड्री प्रकार परिवर्तन, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण, एक निश्चित मानक मूल्य के AC मौजूदा (वर्तमान) को अन्य या कई प्रकार काम करने के वोल्टेज (वर्तमान) के स पिछले वर्ष के तीसरे चौथे के अनुसार AQSIQ द्वारा उत्पन्न किया गया है, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।

शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय

नोसी वर्णिकाजब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

Power transformer manufacturer

तेल प्राप्त रूपांतरक


रैडोविसतेल की ओवरलोड क्षमतादीवार फफोले के कारण का विश्लेषण करें



तेल सीकेज

तेल के लिए तेल कैसे बनाना है?

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

कितने?तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, और बहुत स्थितियाँ हैं रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, जिन्हें सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को विशेष ध्यान देना चाह


रैडोविसतेल की ओवरलोड क्षमतादीवार फफोले के कारण का विश्लेषण करें



निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में,रैडोविसस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रम,रैडोविसस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के परीक्षण सामग्री, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

विश्वासवार्टपावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.

रेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

रैडोविसगरीब मुहरिंग के कारण, सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता ह

इलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित रैडोविसतेल की ओवरलोड क्षमतादीवार फफोले के कारण का विश्लेषण करें उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ रैडोविसतेल की ओवरलोड क्षमतादीवार फफोले के कारण का विश्लेषण करें जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि रैडोविसतेल की ओवरलोड क्षमतादीवार फफोले के कारण का विश्लेषण करें की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके रैडोविसतेल की ओवरलोड क्षमतादीवार फफोले के कारण का विश्लेषण करें की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर