कार्नेक्साइडड्री प्रकार scb10 ट्रांसफरकमजोर मांग की अटकलें मूल्य वृद्धि को प्रोत्साहित करने में विफल

जारी करने का समय:2024-04-19 16:16:02 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:185

मुख्य सुझाव:कार्नेक्साइड,कार्नेक्साइडरूपांतरक स्थिति ग्रिड,पावर रूपांतरकसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि

कार्नेक्साइडरूपांतरक स्थिति ग्रिड,

पावर रूपांतरक

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री क

कार्नेक्साइडयह समझा जाता है कि चीन में रूपांतरित करनेवालों ने बहुत सीरी उत्पादकों को बदलने के पूरे प्रक्रिया को अनुभव किया है, बीच और अंतः १९८० के बाद से पहिले से एस श्रीरी नाश किया गया वितरण परिवर्तनकर्ता चीन में चुना गया था जिसके लिए बी- और बी के उच्च ऊर्जा उपयोग पर . शताब्द से, शहरी पावर ग्रीड्स देश के सारे परिवर्तित किए गए हैं, और S श्रेणी वितरण रूपांतरित करनेवाले S श्रेणी को बदलने क हाल सालों में, S और S कोमोडिटी चीन में शहर और ग्रामीन पावर नेटवर्क की रूपांतरित करने के लिए बड़ी मात्रों में तेज से चुने जाते हैं, और उनका पूरा लोड खोरा %

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

कैक्सिटोरूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

जब फैक्टरी छोड़ने के लिए, उत्पादन और प्रक्रिया सुगन्ध नहीं है और मुद्रा छोड़ने के लिए गरीब है. तेल की सामान्य गलती तेल परिवर्तन करने के बा


कार्नेक्साइडड्री प्रकार scb10 ट्रांसफरकमजोर मांग की अटकलें मूल्य वृद्धि को प्रोत्साहित करने में विफल रहीं



यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है,कार्नेक्साइड16 के- वी रूपांतरक, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

तेल के लिए तेल कैसे बनाना है?

इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

नमूना परीक्षणतेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए,कार्नेक्साइडवितरण रूपांतरित कोटेशन, निम्न विषयों को ध्यान दें:

विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुए


कार्नेक्साइडड्री प्रकार scb10 ट्रांसफरकमजोर मांग की अटकलें मूल्य वृद्धि को प्रोत्साहित करने में विफल रहीं



स्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए, and then only consider the iron loss and ignore the copper loss. वास्तव में, एक निश्चित लोड के लिए, छोटी क्षमता की सक्रिय शक्ति का कमाना बढ़ता है जो बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला है,

तेल स्थिर परिवर्तन कार्य

कार्नेक्साइडपावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित कार्नेक्साइडड्री प्रकार scb10 ट्रांसफरकमजोर मांग की अटकलें मूल्य वृद्धि को प्रोत्साहित करने में विफल उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ कार्नेक्साइडड्री प्रकार scb10 ट्रांसफरकमजोर मांग की अटकलें मूल्य वृद्धि को प्रोत्साहित करने में विफल जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि कार्नेक्साइडड्री प्रकार scb10 ट्रांसफरकमजोर मांग की अटकलें मूल्य वृद्धि को प्रोत्साहित करने में विफल की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके कार्नेक्साइडड्री प्रकार scb10 ट्रांसफरकमजोर मांग की अटकलें मूल्य वृद्धि को प्रोत्साहित करने में विफल की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर