केर्क्रेड1250केडीई स्वच्छ प्रकार रूपांतरकसामान्य दोष और समाधान

जारी करने का समय:2024-04-17 20:36:05 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:327

मुख्य सुझाव:केर्क्रेड,रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:इलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और

रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:

इलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता है

केर्क्रेडरूपांतरक

पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

सैन राफेल अबाजोपावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन,केर्क्रेडवितरण रूपांतरिता उत्पादक, उत्पादन, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा, और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रे

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।


केर्क्रेड1250केडीई स्वच्छ प्रकार रूपांतरकसामान्य दोष और समाधान



स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:

रूपांतरित करनेवाला निर्माता हाथ स्पर्क पद्धति को प्रयोग नहीं करना चाहिए कि उच्चवोल्टेज उपकरण पता लगाए, जैसे कि प्रक्रिया में रूपांतरित करनेवा पावर प्रदान के बिना उपकरण के लिए और जिसके शेल विश्वासी पृष्ठभूमि युक्ति है, तापमान या तापमान की उत्पन्न हाथ से द्वितीय उपकरण हाथ स्पर्क पद्धति द्वारा परीक्षा किया जा सकता है जब वह गर्म हो जाता है और जाता है.

मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

सीधा प्रयासमुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

तेल प्राप्त रूपांतरक

फुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्


केर्क्रेड1250केडीई स्वच्छ प्रकार रूपांतरकसामान्य दोष और समाधान



तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

उच्च मूल्यफेज असफल के केस में ध्वनि

स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज,केर्क्रेडतेल की संरक्षण सिस्टम निष्क्रिय रूपांतरक, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित केर्क्रेड1250केडीई स्वच्छ प्रकार रूपांतरकसामान्य दोष और समाधान उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ केर्क्रेड1250केडीई स्वच्छ प्रकार रूपांतरकसामान्य दोष और समाधान जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि केर्क्रेड1250केडीई स्वच्छ प्रकार रूपांतरकसामान्य दोष और समाधान की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके केर्क्रेड1250केडीई स्वच्छ प्रकार रूपांतरकसामान्य दोष और समाधान की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर