जिंचिंगchina. kgmहाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनरखरखाव विधि

जारी करने का समय:2024-04-17 11:22:45 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:938HP166090698 पृष्ठ-अवलोकन:268

मुख्य सुझाव:जिंचिंगchina. kgm,जोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता

जोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने

एलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.

जिंचिंगchina. kgmएलिवेटर का स्टील तारा एक महान सुरक्षा गारंटी है, और सभी स्टील तार तोड़े गए हैं, जो लगभग होने के लिए अक्षम है। ldquo; एलिफ्टर के जन्म से, एक केबल के साथ बहुत स्टोर्ड और एक स्टोर्ड के समाविष्ट है जो बहुत स्टेल केबलों से समाविष् प्रत्येक एलिवेटर के पास बहुत स्टेल तार पर्दे हैं जो एक दूसरे से स्वतंत्रित रूप से स्थगित हैं.

एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों के विशेषता, संरक्षण और आधार की गुणवत्ता के लिए एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों की सबसे प ड्रैगन; प्रबंधन की जबाबदारी सिस्टम, उद्योगकर्ताओं को गुणवत्ता सुरक्षित सुरक्षित करने के लिए सुरक्षित कार्य सु निर्माण बाजार और गुण प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय आवश्यकता पूरा करने के लिए, सुनिश्चित करने के लिए कि लाइसेंस बिना प्रबंधन लाइसेंस के लिए एलवेटर उत्पन्न करन एलिवेटर व्यवसाय क्रियाकलापों में और एलिवेटर के आदेश के प्रक्रिया में, संबंधित राष्ट्रीय नियमों के अनुसरण करने के लिए व्यवसायों को उत्पन्न, सत्य, अच्छा विश्वास और बराबर स्पर्धा के प्रक् प्रयोक्ता द्वारा एलिवेटर गुणस्तर का मूल्यान और निरीक्षण संयोजन करें; एलिवेटर सुरक्षित अपघातों के विश्लेषण और नियंत्रण में सहभागी करें।

बेदघोषएलिवेटर संस्थापन फीज का गणना है: फ़ोर्ड बिल्डिंग+पिट+मशीन कमरा=कुल फ़ोर्ड में एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट का माप. एलिवेटर के लिए तकनीकी प्रशिक्

लंबाई, चओड़ाई और गहिराई को मापो और देखो कि क्या समर्थन की दीर्घियों में स्थिर है और क्या स्थिर हैं।

मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने क


जिंचिंगchina. kgmहाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनरखरखाव विधि



तकनीकीय कार्यान्वयनता जिसका उदाहरण होना चाहिए & mdash; विश्वासीयता, प्रगतिशीलता तथा आराम देता है इसलिए कहता है कि विश्वासीयता निर्दिष्ट समय में निर्दिष्ट फंक्शन को पालने के ल हमारी आवश्यकता एलिवेटर विश्वासी के लिए है क्रिया समय के दौरान कामों को कम करने और उन्हें हटाने के लिए आसान बनाने की आवश्यकता है. यह हमें उच्च विश्वासी होने के लिए उत्पादन की आवश्यकता है, जैसे प्रोफेशनल घर एलिव उत्पादन वायर उत्पादन उत्पादन उत्पादन है, प्रश्न करने के लिए स्वागत है. एलिवेटर कॉन्फ़िगरेशन अच्छा है, और दुर्भाग्य है, स्

निर्माण एलिवेटर एक मैकानिकल युक्ति है जो गीयर और रैक मेशिंग इस्तेमाल करता है (पिन दूत प्रस्तुति और संख्या प्रस्तुति, या स्टील तार रोप उठाने के लिए) स्पसंसिशन केज को खड़ यह भी एक लंबार्मिक खड़ा ट्रांसपोर्ट यंत्र के रूप में भी सेवा कर सकता है भण्डार डॉक्स, डॉक्स, उंचे टॉवर और चिम्नी

इस उद्योग में विभिन्न मानकों की कार्यान्वयनता का आयोजन और प्रगति करें (तकनीकी मानक, गुणवत्ता मानक, इत्यादि परीक्षण और मूल्यान काम करो, गुणवत्ता संदर्भ काम को प्रगति दे और प्रगति देते हैं.

प्रोमोटिशनएलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन,जिंचिंगchina. kgmछोटा देखने वाला घर एलिवेटर, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.

घराने प्रवेश के ऊपर दो स्टील स्प्लिंट बनाना चाहिए। क्लैम्प प्लेट की स्थिति और आकार चुने गए दरवाजे मशीन मॉडल पर आधारित हैं.

व्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ, सुधार डाटा निर्देशित, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.


जिंचिंगchina. kgmहाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनरखरखाव विधि



एलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

अच्छा कहाँ हैहैंडल स्थिति (खुला/बन्दा) एलिवेटर को सञ्चालन या रोकने के लिए उपयोग में लिया जाता है. इस प्रकार एलिवेटर अब बहुत कम है.

. हालाँकि ये एक अग्रीचे अनुसार है कि साल में एलिफ्टर के कुल उत्पादन के कुल यूनिटों से अधिक होगा, और राष्ट्रीय एलिफ्टर के मालिक .

एलिवेटर कैसे काम करता है?

जिंचिंगchina. kgm२०१३ से हूबे,जिंचिंगchina. kgmखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटर, सीआन शेनशेन और अन्य स्थानों में लेवीटर हैं; भगवान है” बहुतेरे लोगों ने खुशख़बर पढ़ा है और कहने लगे, मुझे एलिवेटर लेने के बारे में फ्लूस्टर होता है। २०१२ में चीन में एलिवेटर अपघातों और मृत्यु थे। संशोधन के अनुसार, अनुसार अनुसार प्रतिक्रिया करनेवालों के % ने बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बह

जब आप एलिवेटर कार में ताला लगाया जाता है, तो आपको एलिवेटर ड्राइवर के आदेशों का अनुसरण करना चाहिए. यदि कोई ड्राइवर नहीं है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।

यदि एलिवेटर पहले से पहले से पहले से पहिले स्तर पर है, तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य म


कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित जिंचिंगchina. kgmहाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनरखरखाव विधि उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ जिंचिंगchina. kgmहाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनरखरखाव विधि जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि जिंचिंगchina. kgmहाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनरखरखाव विधि की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके जिंचिंगchina. kgmहाइड्राउलिक ट्रांवर मशीनरखरखाव विधि की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर