रिगावितरण रूपांतरित प्रोक्सीमेंटसामान्य सख्त उपचार तकनीकों का परिचय

जारी करने का समय:2024-04-16 19:58:48 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:472

मुख्य सुझाव:रिगा,अनुप्रयोग से पहले नमूना प्रयोग के साथ वाहन गैसोली,रिगा250kVA परिवर्तन बक्सा किसी है, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर

अनुप्रयोग से पहले नमूना प्रयोग के साथ वाहन गैसोली,रिगा250kVA परिवर्तन बक्सा किसी है, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध किया जाएगा, जैसे कि तेल स्टेल होता है, और फिर टेप पानी से धोया जाएगा जब तक वह अल्काल न होता है, और पानी बाटल से एक सामान्य रूप से वितरित किया जाएगा, और फिर बहुत ब

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी

रिगासामान्य परिस्थितियों में तेल आधारित तेल मिश्रित नहीं हो सकता. विशेष परिस्थितियों में,रिगा2500kVA के लिए क्वोटेशन सूखी प्रकार रूपांतरक, यदि विभिन्न ग्रेड के नये तेल का प्रयोग करना आवश्यक है, तो यह स्थापित होना चाहिए कि क्षेत्र की आवश्यकता के अनुसार मिश्रित

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

तन - तनतेल सीकेज

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).


रिगावितरण रूपांतरित प्रोक्सीमेंटसामान्य सख्त उपचार तकनीकों का परिचय



तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कैसे चुनें

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार,रिगा50 kV बक्सा प्रकार रूपांतरक, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

परीक्षणपावर रूपांतरित करनेवाले के लंबे समय की ओवरलोड धीरे से सोलोनोइड कोल की स्केलिंग और इसलोलेशन पुराने का कारण होगा, कोल्स, दो रंग छोटा सर्किट या धरती में छोटा सर्किट ह इसलिए, पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा, और पूरा प्रक्रिया के पूरे प

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, खाली प्रक्रिया उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, vacuum pump oil immersion, general installation process, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.

डिजाइन ब्रैंडयह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

सिलिकोन स्टील शीटों के बीच इनकाश होता है, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचना

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित रिगावितरण रूपांतरित प्रोक्सीमेंटसामान्य सख्त उपचार तकनीकों का परिचय उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ रिगावितरण रूपांतरित प्रोक्सीमेंटसामान्य सख्त उपचार तकनीकों का परिचय जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि रिगावितरण रूपांतरित प्रोक्सीमेंटसामान्य सख्त उपचार तकनीकों का परिचय की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके रिगावितरण रूपांतरित प्रोक्सीमेंटसामान्य सख्त उपचार तकनीकों का परिचय की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर