कुलदीगावितरण रूपांतरक संस्थापनली

जारी करने का समय:2024-04-16 19:38:17 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:91

मुख्य सुझाव:कुलदीगा,एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्

एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने क

फिर अपने अंगूलों से शांती पाइप को क्लैप करो, स्पष्ट रूप से ग्लास परीक्षा टूब को अग्रस्थापित करो, घुमाओ और टूब में तेल को साफ करने के लिए छोड़ो,

कुलदीगारूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, आउटपुट पा On the contrary, the smaller the output power, the lower the efficiency.

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचना

Kwekweसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।


कुलदीगावितरण रूपांतरक संस्थापनली



संपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, जैसे इंटरनेट,कुलदीगाWhat is dry type power transformer, रूपांतरित करने के इनपुट पावर का अनुपात रूपांतरित करने के लिए रूपांतरित करने के कार्यक्षमता कहता है, जैसे है. & ET क्या रूपांतरित करनेवाले की प्रभावी है; पी इनपुट पावर है और पी आउटपुट पावर है.

उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप ह

कुल गुणवत्ता सुरक्षितपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

पावर परिवर्तन कितना है


कुलदीगावितरण रूपांतरक संस्थापनली



जब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के र

उपयोगस्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए, बंद करना चाहिए उच्च-वोल्टेज गिरेस्टर द्वारा रखा जाएग

रूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए,कुलदीगाड्री प्रकार पावर रूपांतरक ब्रैंड, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

कुलदीगापावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,कुलदीगारूपांतरक तथा वर्तमान,& ldquo; D y”, d” और & ldquo; D d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित कुलदीगावितरण रूपांतरक संस्थापनली उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ कुलदीगावितरण रूपांतरक संस्थापनली जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि कुलदीगावितरण रूपांतरक संस्थापनली की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके कुलदीगावितरण रूपांतरक संस्थापनली की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर