जिब्राल्टेरियनजो एक अच्छा तेल है जो निर्माण शक्ति परिवर्तन करनेवाला हैउद्देश्य और उपयोग का दायरा

जारी करने का समय:2024-04-14 13:59:29 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:149

मुख्य सुझाव:जिब्राल्टेरियन,जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थ

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

पावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;

जिब्राल्टेरियनबहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

लुवेरोड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक

मुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन स्तर से शुरू करने के लिए है: विंडो , वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शु


जिब्राल्टेरियनजो एक अच्छा तेल है जो निर्माण शक्ति परिवर्तन करनेवाला हैउद्देश्य और उपयोग का दायरा



स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

प्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

सिफारिसिंग और सलाहयदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

तेल की कार्य तथा पालन प्रबंधन

पावर रूपांतरित करनेवाले का नियंत्रण करनेवाला आंतरिक इनस्लेशन का मुख्य भाग है. कुछ व्यवस्थापकों को इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच में पास करना चाहिए या इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच,जिब्राल्टेरियनतेल की वारेंटी अवधि, लोहे जोड क्


जिब्राल्टेरियनजो एक अच्छा तेल है जो निर्माण शक्ति परिवर्तन करनेवाला हैउद्देश्य और उपयोग का दायरा



यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

पैकिंगइलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है

यह कहना चाहिए कि इन सालों के विकास प्रगति के बाद,जिब्राल्टेरियनतेल निकाला सूखा प्रकार रूपांतरित करें,जिब्राल्टेरियनड्री प्रकार ट्रांसफ़र 1250क्वा, और गुणवत्ता स्तर बाहर rdquo; चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था संस्था के रूपांतरित फेडेरेशन के प्रमुख व्यक्ति ने कहा।

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी

जिब्राल्टेरियनपावर रूपांतरित करनेवाले का नियंत्रण करनेवाला आंतरिक इनस्लेशन का मुख्य भाग है. कुछ व्यवस्थापकों को इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच में पास करना चाहिए या इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच, लोहे जोड क्

तेल प्राप्त रूपांतरक

सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित जिब्राल्टेरियनजो एक अच्छा तेल है जो निर्माण शक्ति परिवर्तन करनेवाला हैउद्देश्य और उपयोग का दायरा उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ जिब्राल्टेरियनजो एक अच्छा तेल है जो निर्माण शक्ति परिवर्तन करनेवाला हैउद्देश्य और उपयोग का दायरा जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि जिब्राल्टेरियनजो एक अच्छा तेल है जो निर्माण शक्ति परिवर्तन करनेवाला हैउद्देश्य और उपयोग का दायरा की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके जिब्राल्टेरियनजो एक अच्छा तेल है जो निर्माण शक्ति परिवर्तन करनेवाला हैउद्देश्य और उपयोग का दायरा की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर