ऑदतशोर्नएक बक्सा रूपांतरक कितना हैमुख्य व्यवसाय

जारी करने का समय:2024-03-29 20:43:43 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:461

मुख्य सुझाव:ऑदतशोर्न,वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता

ऑदतशोर्नप्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है,ऑदतशोर्नजो एक अच्छा सूखी टाइप परिवर्तनकर्ता है, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

High voltage fuse of transformer breaks one phase;

ले होखेततेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

What is the wavelength of oil immersed transformer?


ऑदतशोर्नएक बक्सा रूपांतरक कितना हैमुख्य व्यवसाय



पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

जब रूपांतरक का आउटपुट पावर P इनपुट पावर P के बराबर है, इफ़िक्सिटी & ETA; समान, रूपांतरित करनेवाला हराम नहीं होगा. लेकिन वास्तव में,ऑदतशोर्नबाक्स दबाया गया रूपांतरक, ऐसा कोई रूपांतरित नहीं है. परिवर्तन करनेवाले के इलेक्ट्रोमेग्नेटिक ऊर्जा हमेशा घाटा होता है. इस प्रकार की कुंजी की गुमावट है कि कोप्पे कोपार घाट के लिए रूपांतरित कोल की संख्या से कारण हुई घाट का संदर्भ है। जब मौजूदा में ताप है कोल की संख्या के अनुसार इलेक्ट्रोमैनेटिक ऊर्जा का भाग ऊर्जा में परिवर्तन होता है और हराया जाता क्योंकि इलेक्ट्रॉमेग्नेटिक कोल सामान्य रूप से कपेर कोर वायर द्वारा घाटा है, इसका नाम कहता है कि कोपेर कोर घ

कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा

उत्पादनपावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीका

() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रे


ऑदतशोर्नएक बक्सा रूपांतरक कितना हैमुख्य व्यवसाय



तेल सीकेज

यह कितना खर्च है?यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय,ऑदतशोर्नवितरण रूपांतरित प्रयोग, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

रूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, आउटपुट पा On the contrary, the smaller the output power, the lower the efficiency.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

ऑदतशोर्नवायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

गरीब मुहरिंग के कारण, सामान्य बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता ह

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता है

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित ऑदतशोर्नएक बक्सा रूपांतरक कितना हैमुख्य व्यवसाय उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ ऑदतशोर्नएक बक्सा रूपांतरक कितना हैमुख्य व्यवसाय जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि ऑदतशोर्नएक बक्सा रूपांतरक कितना हैमुख्य व्यवसाय की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके ऑदतशोर्नएक बक्सा रूपांतरक कितना हैमुख्य व्यवसाय की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर