दुशांबेपावर रूपांतरक की तस्वीररुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण और समाधान की चर्चा

जारी करने का समय:2024-03-14 13:05:11 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:444

मुख्य सुझाव:दुशांबे,दुशांबेपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडल, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास ते

दुशांबेपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडल, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;

पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

दुशांबेरूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

सबनितामुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन स्तर से शुरू करने के लिए है: विंडो , वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शु

पावर परिवर्तन कारखाना

पावर परिवर्तन कितना है


दुशांबेपावर रूपांतरक की तस्वीररुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण और समाधान की चर्चा



तेल सीकेज

पावर रूपांतरित करने वाले पालन सामग्री

तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

उपकरण पालनसूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?

पावर परिवर्तन कारखाना

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।


दुशांबेपावर रूपांतरक की तस्वीररुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण और समाधान की चर्चा



यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा,दुशांबेवितरण रूपांतरक का ओवरलोड,दुशांबेस्क्री प्रकार रूपांतरक scb10, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

परीक्षण आधारबाहरी नमूना सूर्य दिनों में या सूखी मौसम के साथ कम पर्यावरण नमून्यता के साथ काम किया जाएगा. नमूना के दौरान, बारिश, बर्फ, वायु तथा राती के प्रवेश को न

रूपांतरित परीक्षण के लिए दृश्य परीक्षण पद्धति

तेल की कार्य तथा पालन प्रबंधन

दुशांबेसूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका

The flange surface is uneven, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित दुशांबेपावर रूपांतरक की तस्वीररुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण और समाधान की चर्चा उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ दुशांबेपावर रूपांतरक की तस्वीररुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण और समाधान की चर्चा जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि दुशांबेपावर रूपांतरक की तस्वीररुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण और समाधान की चर्चा की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके दुशांबेपावर रूपांतरक की तस्वीररुकावट विफलता के कारणों का विश्लेषण और समाधान की चर्चा की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर