उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation)घर से दो कथा एलिवेटरकैसे बेचें

जारी करने का समय:2024-02-25 15:25:50 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:938HP166090698 पृष्ठ-अवलोकन:213

मुख्य सुझाव:उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation),दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जात

दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.

ब्रिक कोन्क्रिट संरचना एलिवेटर शैफ्ट: अपूर्ण इट्टे संरचना शैफ्ट के लिए, उपयोक्ताओं को एक निश्चित ऊंचाई में बीम्स का वृत्त बनाने के लिए आवश्यक हो सकते हैं, तीन पार्श्वभाग पर संयोजना किया गया है और एलिवेटर प्रवे निम्न रिंग की दीर्घिया -मीमी है गोल्ली के नीचे से दूर है और उच्च रिंग की दीर्घिया -मीमी है शाफ्ट छत के नीचे स्थान से द स्थिर मार्गदर्शिका रेल समर्थन फ्रेम की स्थिति पर स्टेल प्लावुड से पूरा होने वाला फ्रेमवर्क से पूरा होगा. प्लावुड की स्थिति और आकार एलिवुड द्वारा यदि शैफ्ट संरचना बिना रिंग किल्ले से बनाया जाता है, तो सुधार के लिए फ्रेमों के बीच जोड़ दिया जाता है.

उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation). सामान्य इंजिनियरीशन ट्रैक्शन एलिफ़ेटरों के विभिन्न प्रकार,उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation)घर डुप्लेक्स छोटा एलिवेटर, एलिफ़ेटरों को स्क्रूव करें, और हाइड्राउलिक एलिफ सामान्य ट्रैक्शन एलिफ़ेटरों को एक निश्चित स्थान की आवश्यकता है, जो कोन्क्रीट, स्टील संरचना हाईस्टवेस से बना सकता है, और ग्लास कार गहरी की गहरी कम से कम सीमी या अधिक होनी चाहिए; अतिरिक्त, फ्रीक्वेन्सी मोड्यूलेशन और गति नियमों के साथ कम गति एसी दोहरी गति का प्रयोग करते हैं (AC -) यह विद्युत मोटोर की पोलों की संख्या को बदल देता है गति नियंत्रण प्राप्त करने के लिए, लीवेटर को लेविलिंग ब्रेक से पहले कम गति का आपरेशन प्रक्रिया होने के लिए, इसके द्वारा एलिवेटर स्तरीलिंग और प्रवासियों के सुधार करने के दौरान अचानक घटाने का प्रभाव कम कर देता है

बहुत से एलिवेटर शैफ्ट कनेक्ट किया जा सकता है और एक - # मैं बीम निश्चित उचाइ के बीच एक निश्चित ऊंचाई पर स्थिर किया जा सकता है, जिसके साथ र पीट को एक अकेलेशन नेट के साथ सामान्य होना चाहिए जो भूमि स्तर के ऊपर मीमी है.

प्रथम तलवार एलिवेटर के प्रवेश में उपयुक्त स्थानों में फायरफॉर्टर के लिए विशिष्ट कार्य बटन हैं. ऑपरेशन बटन सामान्य रूप से ग्लास शीट द्वारा सुरक्षित हैं और स्थान में लाल& # quo; चिह्न है; आग सुरक्षा के लिए निर्धारित जैसे शब्द.


उलानोटCity name (optional,उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation)उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, probably does not need a translation)घर से दो कथा एलिवेटरकैसे बेचें



लैंडिंग स्टेशन। प्रत्येक खड़ी में सामान्य सिर्फ एक स्टेशन है जिसके लिए एलिफ़्टरों को रोकें; लेकिन स्टेशन्स किसी जल पर नियत नहीं किया जाएगा.

जब असामान्य एलिवेटर कार्य से मिलते हैं, तुम संरक्षक व्यक्ति के साथ समाचार करने के लिए सुधार हॉटलाइन को बोल सकते हैं या सेवा केंद्र को इसे हैंडल करने के लिए सूचना दें. ए

एलिवेटर के महत्वपूर्ण अवयवों को कुछ तकनीकों की आवश्यकता है, जैसे प्रवासी एलिवेटरों के ट्रैक्शन मशीन और देखने वाले एलिवेटरों की आवश्यकता है, जो स्थायी मैग्नेट सिंक्रोन हैं, और क सुरक्षा अवयव जहिना सुरक्षा गीयर, गति सीमान्त करने वाला और बफर उत्पन्न होना चाहिए.

प्रोमोटिशनएलिवेटर को विश्व विश्वव्यापी या राष्ट्रीय रूप में कार्यान्वयनशील प्रोजेक्टों में एक दुनिया के प्

मशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V,उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation)विला होम इन्डोर छोटा एलिवेटर, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक्ति मशीन कमरे प्रवेश के आसपास के साथ जोड़ी होनी चाहिए उत्पादन और पुनर्वाहरण योग्य संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है, समाविष्ट: घर एलिवेटर उत्प

दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.


उलानोटCity name (optional probably does not need a translation)घर से दो कथा एलिवेटरकैसे बेचें



हाइड्राउलिक एलिवेटर कार का रेखात्मक चलना उत्पन्न के दौरान तेल पंप के द्वारा प्राप्त होता है जो तेल टैंक के लिए एक निश्चित प्रवाह दर लागू करता है, उच्च लोड बोरिंग क्षमता और सापेक्षिक सुरक्षा मुद्दा अपमान: सीमित उठाने की ऊंचाई, सामान्य स्तर से अधिक नहीं उच्च इंधन और विद्युति उपयोग. सामान्य रूप में शॉपिंग मॉल में उपयोग नहीं है.

सुधारइस उद्योग में विभिन्न मानकों की कार्यान्वयनता का आयोजन और प्रगति करें (तकनीकी मानक, इत्यादि परीक्षण और मूल्यान काम करो, गुणवत्ता संदर्भ काम को प्रगति दे और प्रगति देते हैं.

१९१५ में, बेजिंग के दक्षिण प्रवेश के दक्षिण प्रवेश में बेजिंग होटल ने तीन ओटिस एस एस एक एक गति एलिवेटर स्थापित किया, जिसमें दो प्रवासी एलि यूटिलिटी स्टेडर, फूल तथा स्टेशन ( फूल से समाविष्ट है).

द्वार मशीन तंत्र और लाइट कर्टेन सुरक्षा तंत्र वीवीएफ फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित कन्फिक्वेन्स बन्द-लूप टेक्नोलाज़ोलिकी के प्रयोग से प्रकाश

उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation)इसे बुद्धिमान या वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्कलेटर, नॉन मशीन कमरा या छोटे मशीन कमरे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्लिवेटर के प्रयोग

समूह नियंत्रित एलिवेटर्स. उच्च उच्च इमारतों में बहुत से एलिवेटर्स के साथ, एलिवेटर्स विभिन्न क्षेत्रों में बहुत से समूह में विभाजन किया जाता है, हर समू आठ एलिवेटर, हर समूह में बहुत सामान्य संकेत तंत्र साझा करते हैं. एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम (केंद्रीकरण किया गया और डिसेंट्रालाइज किया गया नियंत्रण सिस्टम) स एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम इमारत की अलग प्रवासी ट्राफिक की आवश्यकता पर आधारित अनुसार एलिवेटर समूह को उत्तर देता है.

एलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.


कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation)घर से दो कथा एलिवेटरकैसे बेचें उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation)घर से दो कथा एलिवेटरकैसे बेचें जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation)घर से दो कथा एलिवेटरकैसे बेचें की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation)घर से दो कथा एलिवेटरकैसे बेचें की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर