कैस्टेलममरे डि स्टेबियास्थिर स्टेज एलिवेटरडिजाइन ब्रांड

जारी करने का समय:2024-01-28 16:10:26 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:938HP166090698 पृष्ठ-अवलोकन:360

मुख्य सुझाव:कैस्टेलममरे डि स्टेबिया,एक सामान्य शक्ति बाहर के लिए एलिवेटर के लिए उसके कार पर बहुत सुरक्षा दोरे हैं, जिसके पास उच्च सुरक्षा कारक है. तो एलिवेट

एक सामान्य शक्ति बाहर के लिए एलिवेटर के लिए उसके कार पर बहुत सुरक्षा दोरे हैं, जिसके पास उच्च सुरक्षा कारक है. तो एलिवेटर सामान्य रूप से एलिवेटर स्लॉट में पड़े नहीं हैं। एलेवेटर एन्टी गिराई सुरक्षा युक्तियों से उपकरण किया जाता है, और यदि पावर काटा जाता है और प्रकाश बाहर हो जाता है, सुरक्षा युक्त एलिवेटर एलिवेटर की स्टील रेलों को स्थिर कर देगा, ताकि एलिवेटर गिर न जाएगा। सामान्य रूप से एलिवेटर के अंदर सूचना हैं जो आपको बताते हैं कि इस स्थिति को कैसे नियंत्रण करना है. बहुतेरे एलिवेटरों के पेट हैं. आपको पहले इसे दबाना चाहिए कि आपके आसपास लोगों को बताने के लिए किसी एलिवेटर के अंदर पकड यदि एलिवेटर के अंदर एक संकेत है तो आप फोन कॉल कर सकते हैं. आपको पहले एलिवेटर के अंदर सूचना अनुसरण करना चाहिए और एलिवेटर को मदद के लिए कोल कर सकत यदि मदद के लिए कोई काल में कोई नहीं है,कैस्टेलममरे डि स्टेबियाहाइड्राउलिक पूर्ण स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीन, तो पोलिस को बुलाओ। दूसरे पार्टी को बताओ आप कहाँ हैं।

आग एलिवेटर कार में एक प्रतिष्ठित आग फोन है.

कैस्टेलममरे डि स्टेबियाजंगल

उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.

Custoiasएलिवेटर के बन्द करने के दौरान, यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले दरवाजा स्वचालित रूप से फिर खोलेगा और लोग क्योंकि द्वार पर एन्टी पिंच स्विच है, जब द्वार किसी को छुए या कुछ है, इस स्विच क्रिया लिवेटर को द्वार बन्द करने से रोकता है, यह फिर खोल नहीं जाएगा। कृपया सावधान रहो.

विशिष्ट रूप में, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए, घुटने को प्रभाव के साथ स्वीकार करने और प्रभाव के दिशा परिवर्तन करने के लिए बढ़ाया जाता है, स्पीन के साथ जितने संभव होता है, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में फ्रैक्चर की संभावना है.

इस नया प्रकार एलिवेटर के लिए प्रत्येक एलिवेटर पासेज में बहुत से एलिवेटर कैबिनों के साथ उपकरण किया जा रहा है, जो आड़ा और खड़ा दिशाओं में स्वतंत्र का और लाइनियर मोटार टेकनोलाजी जिसे कंपनी निर्माण करने के लिए योजना करती है एक प्रकार मैजेंटिक लेविटेशन ट्रेन है &# quo क खड़ा उपवे तंत्र.


कैस्टेलममरे डि स्टेबियास्थिर स्टेज एलिवेटरडिजाइन ब्रांड



एलिवेटर के बन्द करने के दौरान, यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले, दरवाजा स्वचालित रूप से फिर खोलेगा और लोग क्योंकि द्वार पर एन्टी पिंच स्विच है, जब द्वार किसी को छुए या कुछ है, इस स्विच क्रिया लिवेटर को द्वार बन्द करने से रोकता है, फिर द्वार बन्द कर देता इससे भी बंद करने के बल निर्दिष्ट किया जाता है और घाट के स्तर तक नहीं पहुँचेगा. जब दरवाजा बन्द हो जाता है, यह फिर खोल नहीं जाएगा। कृपया सावधान रहो.

एलिवेटर टिप : एलिवेटर क्यों लोगों को पकड़ सकते हैं? हर खड़ी पर हर एलिवेटर दरवाजा के पास सुरक्षित स्विच है, जो किसी असामान्य के साथ लिवेटर को सिस्टम को असामान्य संकेत पता लगाता है और सुरक्षित उपकरण को ट्रिगर करता है, जैसे ब्रेकिंग बन्द करने के लिए.

यदि एलिवेटर नीचे दिशा में है, तुरन्त दरवाजा बन्द करे और पहले फ़ोर्डर स्टेशन में लौटें, और स्वचालित रूप से एलिवेटर दरवा

उत्पादन क्षमएलिवेटर के प्रयोग के दौरान कुछ लिवेटर उपयोक्ताओं को अस्थायी कार्यकर्ता या अक्वालिफिकेट कंपनियों को एलिवेटर के पालन के लिए खोज रहे हैं कि खर अगर एलिवेटर निर्माता या गुणवत्ता प्रोफेशनल कंपनी द्वारा संरक्षण किया जाता है, एक हाथ से,कैस्टेलममरे डि स्टेबियाखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, प्रोफेशनल तकनीक और गुणवत्ता सुरक्षित हैं, और दूसरे हाथ से,

एलिवेटर के बन्द करने के दौरान, यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले, दरवाजा स्वचालित रूप से फिर खोलेगा और लोग क्योंकि द्वार पर एन्टी पिंच स्विच है, जब द्वार किसी को छुए या कुछ है, इस स्विच क्रिया लिवेटर को द्वार बन्द करने से रोकता है, फिर द्वार बन्द कर देता इससे भी बंद करने के बल निर्दिष्ट किया जाता है और घाट के स्तर तक नहीं पहुँचेगा. जब दरवाजा बन्द हो जाता है,कैस्टेलममरे डि स्टेबियाविला होम एलेवेटर कॉस्ट, यह फिर खोल नहीं जाएगा। कृपया सावधान रहो.

सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.


कैस्टेलममरे डि स्टेबियास्थिर स्टेज एलिवेटरडिजाइन ब्रांड



समूह नियंत्रित एलिवेटर्स. उच्च उच्च इमारतों में बहुत से एलिवेटर्स के साथ, एलिवेटर्स विभिन्न क्षेत्रों में बहुत से समूह में विभाजन किया जाता है, हर समू आठ एलिवेटर, हर समूह में बहुत सामान्य संकेत तंत्र साझा करते हैं. एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम (केंद्रीकरण किया गया और डिसेंट्रालाइज किया गया नियंत्रण सिस्टम) स एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम इमारत की अलग प्रवासी ट्राफिक की आवश्यकता पर आधारित अनुसार एलिवेटर समूह को उत्तर देता है.

संसाधनव्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ, सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.

क्या एलिवेटर जल्दी हो जाएगा एक पावर बाहर होने के दौरान? mdash;& mdash; कुछ फिल्मों और टीवी ड्राम्स बहुत सार्वजनिक लोगों को सोचने में गुमराही देते हैं कि यदि एलिवेटर अपनी शक्ति गुमाए, तो यह नियंत्

बीम किनारा दूरी बहुत छोटा है: नीचे प्लेटफ़ॉर्म को छोटा करने का पद्धति एस्केलेटर के कुल लांब को छोटा करने के लिए है लेकिन नोट करें कि छोटा सामान्य, प्लेटफ़ॉर्म को छोटा नहीं कर सकता क्योंकि वह उपकरण समाविष्ट है, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति, इत्यादि).

अग्नि एलिवेटर के आगे कमरे के सामने क्लास बी फायरप्रोफ़िक दरवाजे या फायरप्रोफ़िक रोलिंग शूटर्स के साथ बन्द करने के ल

लंबाई, चओड़ाई और गहिराई को मापो और देखो कि क्या समर्थन की दीर्घियों में स्थिर है और क्या स्थिर हैं।


कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित कैस्टेलममरे डि स्टेबियास्थिर स्टेज एलिवेटरडिजाइन ब्रांड उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ कैस्टेलममरे डि स्टेबियास्थिर स्टेज एलिवेटरडिजाइन ब्रांड जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि कैस्टेलममरे डि स्टेबियास्थिर स्टेज एलिवेटरडिजाइन ब्रांड की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके कैस्टेलममरे डि स्टेबियास्थिर स्टेज एलिवेटरडिजाइन ब्रांड की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर