जमानाNameनिर्माण खपत का विश्लेषण

जारी करने का समय:2022-09-19 18:03:21 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:316

मुख्य सुझाव:जमाना,तेल प्राप्त रूपांतरकप्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार का

तेल प्राप्त रूपांतरक

प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए,जमानातेल की प्रारंभिक रूपांतरक, जबकि

जमानागृह रूपांतरक बाजार धीमा है

तेल का प्रक्रिया

Purwokertoसामान्य धातु कंपोजिट, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर, गहिरी स्टेल प्लेट, उत्पादन और उत्पादन प्रक्रिया और स्वयंपादन प्रक्रिया और स्वयंपा उत्पादन प्रक्रिया और अलुमिनियम शील्ड की गुणवत्ता मानक Body suit iron insertion process, wire installation process, body dryness solution and dry transformer oil solution process, general installation process, leakage test and leakage detection process and quality standards. प्रक्रिया प्रवाह के कुंजी कार्य कपड़े, मशीनी और उपकरण के प्रकार्य परिमितिया; प्राकृतिक काम करने वातावरण मूलभूत रूप से नियंत्रण है.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक,जमाना250kVA तेल के परिमिति, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए,जमानाCharacteristics of dry type transformer, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.


जमानाNameनिर्माण खपत का विश्लेषण



ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

रेटेड पावर में, रूपांतरित करने के इनपुट पावर का अनुपात रूपांतरित करने के लिए रूपांतरित करने के कार्यक्षमता कहता है, जैसे है. & ET क्या रूपांतरित करनेवाले की प्रभावी है; पी इनपुट पावर है और पी आउटपुट पावर है.

बिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

सच्चा प्रबंधनपावर परिवर्तनकर्ता जीवन के सभी चलाने में इस्तेमाल किया जाता है

तेल खाने के बाद स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प


जमानाNameनिर्माण खपत का विश्लेषण



मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद और उठाने के बिन्दु सामान्य कारिंगों या बोल्टों

घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

प्रदानहवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्

वास्तव में, फैन्स बुरूस के अनुप्रयोग से बिना उद्योग स्थितियों के अनुसार रूपांतरित वस्तुओं को फ़ॉर्मेल करने और अद्यावधिक करने की कोशिश कर रहा है, ताक

Oil leakage at looper flange

जमानानिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित जमानाNameनिर्माण खपत का विश्लेषण उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ जमानाNameनिर्माण खपत का विश्लेषण जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि जमानाNameनिर्माण खपत का विश्लेषण की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके जमानाNameनिर्माण खपत का विश्लेषण की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर