कुरनूल10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिनिर्माण प्रक्रिया में क्या अंतर है

जारी करने का समय:2023-12-24 09:24:41 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:295

मुख्य सुझाव:कुरनूल, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैंपावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्र

यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं

पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चात

कुरनूलएक रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के कार्यक्रम ने कहा था कि कच्चे सामग्री और अन्य कार्यक्रमों के धोकारों के कारण,कुरनूल1000 केवा रूपांतरित करनेवाले का क्या मूल्य है, ऊर्जा बचानेवाले रूपांतरित करनेवालों की कूमत से महत्वपूर्ण रूपांतरित करन हालाँकि उर्जा सहेजने के लिए उर्जा सहेजना और उपयोगी सबसिडी प्रोजेक्ट हैं, तो बाजार अभी पूरी तरह काम नहीं किया गया.

लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के

Zoetermeerपोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका

तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।


कुरनूल10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिनिर्माण प्रक्रिया में क्या अंतर है



यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा,कुरनूलबड़ा तेल निष्क्रिय रूपांतरक, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?

ग्रेडियन्सी, जैसे कम फ्रीक्वेन्सी भीब्रेशन डैम्पिंग प्लेटफर्म, रस्ते, इत्यादि के बीच कनेक्शन को स्थापित करें, या स्थायी कनेक्शन के अनुसार पीली शॉक अ यदि संभव है, सूखी प्रकार रूपांतर कमरा भी ध्वनि प्राप्त और सजावट किया जा सकता है, तथा ध्वनि प्राप्त कमरे के ध्वनि प्राप्त करने की क्षमता सुधार करने के लि

गुण दायाँसंरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

तेल के बारे में क्या है?

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.


कुरनूल10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिनिर्माण प्रक्रिया में क्या अंतर है



यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा,कुरनूलName, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

प्रदानविदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुए

शक्ति परिवर्तन कोर असफल का कारण क्या है?

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

कुरनूलउत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित कुरनूल10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिनिर्माण प्रक्रिया में क्या अंतर है उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ कुरनूल10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिनिर्माण प्रक्रिया में क्या अंतर है जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि कुरनूल10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिनिर्माण प्रक्रिया में क्या अंतर है की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके कुरनूल10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिनिर्माण प्रक्रिया में क्या अंतर है की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर