मयदानपेकस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की क्रमकाम नहीं करने के कारण

जारी करने का समय:2022-05-28 17:27:42 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:540

मुख्य सुझाव:मयदानपेक,जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है,मयदानपेकस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के मौजूदा को आवाज़ करें, यदि टैप बदलनेवाला सम

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है,मयदानपेकस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के मौजूदा को आवाज़ करें, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है,मयदानपेकएक बक्सा रूपांतरक कितना है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

तेल खाने के बाद, स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा, और लोहे कोन के ऊपर गर्म करने और गिरने के अनुसार उत्पन्न होता है;

ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापक

वर्जीनिया समुंद्री तटपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

ज्यादा“ Yn, d”, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है मिनिट हाथ के रूप में, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

नमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।


मयदानपेकस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की क्रमकाम नहीं करने के कारण



निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

जब रूपांतरक का आउटपुट पावर P इनपुट पावर P के बराबर है, इफ़िक्सिटी & ETA; समान, रूपांतरित करनेवाला हराम नहीं होगा. लेकिन वास्तव में, ऐसा कोई रूपांतरित नहीं है. परिवर्तन करनेवाले के इलेक्ट्रोमेग्नेटिक ऊर्जा हमेशा घाटा होता है. इस प्रकार की कुंजी की गुमावट है कि कोप्पे कोपार घाट के लिए रूपांतरित कोल की संख्या से कारण हुई घाट का संदर्भ है। जब मौजूदा में ताप है कोल की संख्या के अनुसार, इलेक्ट्रोमैनेटिक ऊर्जा का भाग ऊर्जा में परिवर्तन होता है और हराया जाता क्योंकि इलेक्ट्रॉमेग्नेटिक कोल सामान्य रूप से कपेर कोर वायर द्वारा घाटा है, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं,मयदानपेकतेल निर्धारित रूपांतरक तार्मोमिटर, इसलिए तेल के ल

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?


मयदानपेकस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की क्रमकाम नहीं करने के कारण



रीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में, गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द में, यदि एक निश्चित बिन्दु में कोई समस्या है, तो यह पूरी पावर सर्किट पर प्रभाव पाएगा

संख्या क्वालिटी प्रबंधन पूरा करेंमुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

रूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, आउटपुट पा On the contrary the smaller the output power, the lower the efficiency.

जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

मयदानपेकजब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

पावर रूपांतरक

कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित मयदानपेकस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की क्रमकाम नहीं करने के कारण उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ मयदानपेकस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की क्रमकाम नहीं करने के कारण जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि मयदानपेकस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की क्रमकाम नहीं करने के कारण की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके मयदानपेकस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की क्रमकाम नहीं करने के कारण की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर