यंबो250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कै

जारी करने का समय:2024-05-01 14:33:58 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:561

मुख्य सुझाव:यंबो, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आ

इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

यंबोसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?

शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय

पंचगढ़जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

इलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता है

शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय


यंबो250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कैसे चुनें?



ज्यादा“ Yn, d”,यंबोबक्सा रूपांतरक के मुख्य अवयव, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में,यंबोतेल की संरक्षण वस्तुएँ जो निष्क्रिय रूपांतरित करें, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

शक्ति परिवर्तन कोर असफल का कारण क्या है?

पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

कितनाजब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है,यंबोतीन वायंडिंग पावर रूपांतरक, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

पावर रूपांतरित करनेवाले के लंबे समय की ओवरलोड धीरे से सोलोनोइड कोल की स्केलिंग और इसलोलेशन पुराने का कारण होगा कोल्स, दो रंग छोटा सर्किट या धरती में छोटा सर्किट ह इसलिए, पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा, और पूरा प्रक्रिया के पूरे प

तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, शोका


यंबो250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कैसे चुनें?



स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

गुणवत्ता मानकस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचना

रूपांतरित परीक्षण के लिए दृश्य परीक्षण पद्धति

ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.

यंबोतेल के बारे में क्या है?

तेल की कार्य तथा पालन प्रबंधन

Oil leakage at looper flange

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित यंबो250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कै उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ यंबो250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कै जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि यंबो250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कै की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके यंबो250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूचीवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कै की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर