कृ णNameसामान्य संरचनाएं क्या हैं?

जारी करने का समय:2024-04-24 11:27:47 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:507

मुख्य सुझाव:कृ ण,पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य स

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य,कृ णबाहर सूखी प्रकार परिवर्तन संरचना, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता

कृ णएक रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के कार्यक्रम ने कहा था कि कच्चे सामग्री और अन्य कार्यक्रमों के धोकारों के कारण, ऊर्जा बचानेवाले रूपांतरित करनेवालों की कूमत से महत्वपूर्ण रूपांतरित करन हालाँकि उर्जा सहेजने के लिए उर्जा सहेजना और उपयोगी सबसिडी प्रोजेक्ट हैं, तो बाजार अभी पूरी तरह काम नहीं किया गया.

मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

कोलिपुल्लीस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, and between the electromagnetic coil and the tap changer.

पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.


कृ णNameसामान्य संरचनाएं क्या हैं?



जब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है,कृ णपावर रूपांतरक की तस्वीर, तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्ट

विएतनाम और मलेशिया के साथ चीन के पहले UHV प्रसारित प्रयोगशाली प्रदर्शन प्रोजेक्ट, चीन ट्रांसफ़र्मेंटर कॉर्पेशन के विकास ट्रेंड में एक ब्रेक्ट्रॉन्फ़र्मिंग प्रविष्ट किया है. विश्व में पहल

Power transformer manufacturer

योजनातेल खाने के बाद, स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा,कृ णतेल की प्राप्त रूपांतरित करनेवाला शोमगाड़ी फैन, और उठाने के बिन्दु सामान्य कारिंगों या बोल्टों

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.


कृ णNameसामान्य संरचनाएं क्या हैं?



सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।

गुणवत्ता सूचीपावर रूपांतरित करनेवाले का नियंत्रण करनेवाला आंतरिक इनस्लेशन का मुख्य भाग है. कुछ व्यवस्थापकों को इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच में पास करना चाहिए या इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.

फेज असफल के केस में ध्वनि

कृ णस्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित कृ णNameसामान्य संरचनाएं क्या हैं? उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ कृ णNameसामान्य संरचनाएं क्या हैं? जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि कृ णNameसामान्य संरचनाएं क्या हैं? की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके कृ णNameसामान्य संरचनाएं क्या हैं? की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर