Cernavodaपावर रूपांतरक का गुमावप्रदूषण दरारों की अभिव्यक्ति

जारी करने का समय:2024-04-20 22:11:39 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:65

मुख्य सुझाव:Cernavoda,Oil leakage at looper flangeपावर परिवर्तन कारखानाCernavodaरूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ नि

Oil leakage at looper flange

पावर परिवर्तन कारखाना

Cernavodaरूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, आउटपुट पा On the contrary, the smaller the output power,Cernavoda35kV तेल निरन्तरित रूपांतरक, the lower the efficiency.

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।

The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil,Cernavodaवितरण रूपांतरक गीयर, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.

पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?


Cernavodaपावर रूपांतरक का गुमावप्रदूषण दरारों की अभिव्यक्ति



समाज का तेज विकास विकास और कम्प्यूटर के सदैव विकास विकास प्रक्रिया के सारे प्रक्रिया में डाटा का गणना लंबे परिणाम हुआ है. केवल गणना एन्टिटी मॉडल और पद्धतियों का प्रभावी चयन है, गणना परिण सिर्फ तेल का मौजूदा वितरण स्पष्ट रूपांतरित कर सकता है कि विकास स्तर में स्पष्ट परिभाषित हो सकता है, लेकिन तेल की हवा और अन्य संरचना भी प्रभावित रूपांतरित कर सकता है और एक निश्चित स्कोप

एक रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के कार्यक्रम ने कहा था कि कच्चे सामग्री और अन्य कार्यक्रमों के धोकारों के कारण, तो बाजार अभी पूरी तरह काम नहीं किया गया.

गरीब मुहरिंग के कारण, सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता ह

सूचीउत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

रेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.


Cernavodaपावर रूपांतरक का गुमावप्रदूषण दरारों की अभिव्यक्ति



पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

तकनीक सेवाHigh voltage fuse of transformer breaks one phase;

लोहू कोर को क्लैम्प करने के द्वारा कोर अंकोर बोल्ट के द्वारा इनक्लेशन का निर्माण होता है, और लोहू कोर और कोर अंकोर बोल्ट के बीच सिलिकोन

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

Cernavodaपावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

पावर रूपांतरित करनेवाले का नियंत्रण करनेवाला आंतरिक इनस्लेशन का मुख्य भाग है. कुछ व्यवस्थापकों को इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच में पास करना चाहिए या इलेक्ट्रामेंटिक कोल के बीच,Cernavodaतेल की रूटिन परीक्षण, लोहे जोड क्

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault and short-circuit fault is more general.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित Cernavodaपावर रूपांतरक का गुमावप्रदूषण दरारों की अभिव्यक्ति उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ Cernavodaपावर रूपांतरक का गुमावप्रदूषण दरारों की अभिव्यक्ति जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि Cernavodaपावर रूपांतरक का गुमावप्रदूषण दरारों की अभिव्यक्ति की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके Cernavodaपावर रूपांतरक का गुमावप्रदूषण दरारों की अभिव्यक्ति की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर