ज़ब्वाटाओ500 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरकश्रृंखला समारोह परिचय

  • जारी करने का समय:2024-02-15 20:14:10
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:587
  • त्वरित विवरण:

    ज़ब्वाटाओ,पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिकाकोर स्क्रीव छोड़ेंज़ब्वाटाओरूपांतरित परीक्षण कानसूखी प्रकार परिवर

लेख सामग्री

पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका

कोर स्क्रीव छोड़ें

ज़ब्वाटाओरूपांतरित परीक्षण कान

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है और कुछ भी ध्वनि का कारण है,ज़ब्वाटाओसूखी प्रकार परिवर्तन के अलार्म तापमान, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time,ज़ब्वाटाओतेल की संरचना डायाग्राम निर्धारित रूपांतरक, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।

बामसूयदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

फैले लोहे के भागों का तेल सीला

ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.


ज़ब्वाटाओ500 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरकश्रृंखला समारोह परिचय



रेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है,ज़ब्वाटाओ1250केडीई स्वच्छ प्रकार रूपांतरक, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.


ज़ब्वाटाओ500 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरकश्रृंखला समारोह परिचय



सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

अच्छी गुणवत्ताकुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा

रूपांतरक

ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, गणना परिण सिर्फ तेल का मौजूदा वितरण स्पष्ट रूपांतरित कर सकता है कि विकास स्तर में स्पष्ट परिभाषित हो सकता है, लेकिन तेल की हवा और अन्य संरचना भी प्रभावित रूपांतरित कर सकता है और एक निश्चित स्कोप

तेल सीकेज

पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका

अन्य उत्पाद जानकारी
  • Venissieuxमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममुख्य व्यवसाय

    Venissieuxमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममुख्य व्यवसाय

  • Venissieuxस्वयं चल रहे हैंउद्योग लीडर

    Venissieuxस्वयं चल रहे हैंउद्योग लीडर

  • Esperanza1600केवा के पैरामीटर सूखी प्रकार रूपांतरकमूल्य और ऊर्जा रूपांतरण का चयन

    Esperanza1600केवा के पैरामीटर सूखी प्रकार रूपांतरकमूल्य और ऊर्जा रूपांतरण का चयन

  • कैपेले आन डेन आईजेसेलहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़र्म उठाने के लिए कार्गो एलिवेटरपरख विधि

    कैपेले आन डेन आईजेसेलहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़र्म उठाने के लिए कार्गो एलिवेटरपरख विधि

  • कैपेले आन डेन आईजेसेलबोर्डिंग पुल्जों का उत्पन्नअगर कुछ गलत हो जाए तो क्या करें

    कैपेले आन डेन आईजेसेलबोर्डिंग पुल्जों का उत्पन्नअगर कुछ गलत हो जाए तो क्या करें

  • इत्रहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उठाया जा रहा हैउत्पादन क्षमता में सुधार कैसे करें

    इत्रहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उठाया जा रहा हैउत्पादन क्षमता में सुधार कैसे करें

  • इत्रमोबाइल क्लिंबिंगदुनिया भर के देशों में प्रासंगिक मानक क्या हैं

    इत्रमोबाइल क्लिंबिंगदुनिया भर के देशों में प्रासंगिक मानक क्या हैं

  • इत्रस्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटरउत्पाद पहचान विधि

    इत्रस्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटरउत्पाद पहचान विधि

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: ज़ब्वाटाओ500 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरकश्रृंखला समारोह परिचय जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा ज़ब्वाटाओ500 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरकश्रृंखला समारोह परिचय, ज़ब्वाटाओ500 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरकश्रृंखला समारोह परिचय सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप ज़ब्वाटाओ500 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरकश्रृंखला समारोह परिचय उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और ज़ब्वाटाओ500 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरकश्रृंखला समारोह परिचय समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त ज़ब्वाटाओ500 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरकश्रृंखला समारोह परिचय एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको ज़ब्वाटाओ500 केवा बाक्स का प्रकार रूपांतरकश्रृंखला समारोह परिचय में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!