मेयरिनएलेक्ट्रोनिक उच्च वोल्टेज रूपांतरककैसे चुने

  • जारी करने का समय:2022-05-29 15:37:36
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:384
  • त्वरित विवरण:

    मेयरिन,मेयरिनड्री प्रकार रूपांतरक सुरक्षा कॉन्फ़िगरेशन,गरीब मुहरिंग के कारण,मेयरिनड्री प्रकार रूपांतरित प्रक्रिया, सामान्य, बाक

लेख सामग्री
मेयरिनड्री प्रकार रूपांतरक सुरक्षा कॉन्फ़िगरेशन,

गरीब मुहरिंग के कारण,मेयरिनड्री प्रकार रूपांतरित प्रक्रिया, सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता ह

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

मेयरिनरूपांतरित परीक्षण कान

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

मोनक्रिक्सपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में,मेयरिन315 बाक्स रूपांतरित करनेवाला कितना है, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।


मेयरिनएलेक्ट्रोनिक उच्च वोल्टेज रूपांतरककैसे चुने



पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

रूपांतरक परीक्षण के लिए हाथ स्पर्श पद्धति

केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए, और केबल ब्रिज

कैसेपावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या

कोर स्क्रीव छोड़ें


मेयरिनएलेक्ट्रोनिक उच्च वोल्टेज रूपांतरककैसे चुने



The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.

तंत्रपावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

उर्जा सहेजना रूपांतरित करनेवालों के प्रयोग के लिए, आर्थिक मंत्री, उर्जा और जानकारी तकनीकी मंत्री, राष्ट्रीय विकास और रूपांतरित कमिश्र के साथ विस्तृत रूपांतरित करनेवालों के लिए उर्जा सहेजना उत्पादन करनेव

संरक्षण के दौरान अविश्वासित निष्क्रिया का निष्क्रिया से बचाना: जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले कोर को दुरुस्त करने के लिये विशेष ध्यान दिया जाएगा कि सोलोनोइड कोल की पा

मेयरिनस्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

Oil leakage at looper flange

बायाँ और दायाँ टैबल के कम्प्यूटर के गेट वैल्व को टैक में तेल को अलग करने के लिए ताप पाइप रेडियेटर के लिए तेल को टैक में से अलग करने के लिए, योग्य पृष्ठभूमि व्यवस्था के लिए चलाया जाएगा तब फुशी नीली क्यूरी वस्तुएं मु

अन्य उत्पाद जानकारी
  • एस्टेलगोमपूरी स्वचालित पुनरावृत्तिपरिरक्षण सुरक्षा की स्थिति

    एस्टेलगोमपूरी स्वचालित पुनरावृत्तिपरिरक्षण सुरक्षा की स्थिति

  • कमालियापावर रूपांतरक पैरामीटर्सउपयोग प्रदर्शन की विश्वसनीयता को प्रभावित करने वाले कारकों में से एक

    कमालियापावर रूपांतरक पैरामीटर्सउपयोग प्रदर्शन की विश्वसनीयता को प्रभावित करने वाले कारकों में से एक

  • वाहिनीं enहाइड्राउलिक मोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्मपहनने और प्रतिवाद के कारणों का विश्लेषण

    वाहिनीं enहाइड्राउलिक मोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्मपहनने और प्रतिवाद के कारणों का विश्लेषण

  • वाहिनीं enभण्डार बोर्डिंग ब्रिजविभिन्न ऑपरेटिंग विनिर्देशों के संबंध में

    वाहिनीं enभण्डार बोर्डिंग ब्रिजविभिन्न ऑपरेटिंग विनिर्देशों के संबंध में

  • Offenbach10 टन स्थिर बोर्डिंग ब्रिजक्या बाजार उद्योग द्वारा प्रतिबंधित है

    Offenbach10 टन स्थिर बोर्डिंग ब्रिजक्या बाजार उद्योग द्वारा प्रतिबंधित है

  • Offenbachस्वयं प्रोपेलिंग प्लेटफ़ॉर्मकीमत आम तौर पर स्थिर होती है

    Offenbachस्वयं प्रोपेलिंग प्लेटफ़ॉर्मकीमत आम तौर पर स्थिर होती है

  • Offenbachप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंपैटर्न का सुधार प्रभाव

    Offenbachप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करेंपैटर्न का सुधार प्रभाव

  • खुशाबपावर रूपांतरक फंक्शनक्या उद्योग व्यवहार का गठन होता है

    खुशाबपावर रूपांतरक फंक्शनक्या उद्योग व्यवहार का गठन होता है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: मेयरिनएलेक्ट्रोनिक उच्च वोल्टेज रूपांतरककैसे चुने जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा मेयरिनएलेक्ट्रोनिक उच्च वोल्टेज रूपांतरककैसे चुने, मेयरिनएलेक्ट्रोनिक उच्च वोल्टेज रूपांतरककैसे चुने सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप मेयरिनएलेक्ट्रोनिक उच्च वोल्टेज रूपांतरककैसे चुने उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और मेयरिनएलेक्ट्रोनिक उच्च वोल्टेज रूपांतरककैसे चुने समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त मेयरिनएलेक्ट्रोनिक उच्च वोल्टेज रूपांतरककैसे चुने एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको मेयरिनएलेक्ट्रोनिक उच्च वोल्टेज रूपांतरककैसे चुने में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!