जस्टडैडParameters of SCB dry type transformerनिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान

  • जारी करने का समय:2022-05-29 12:12:47
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:132
  • त्वरित विवरण:

    जस्टडैड,स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनीजब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ld

लेख सामग्री

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

जस्टडैडरूपांतरित परीक्षण कान

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

गीरोपावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीका

() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रे


जस्टडैडParameters of SCB dry type transformerनिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान दिया जाना चाहिए:



यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

पावर परिवर्तन उत्पादकों की परीक्षा की प्रक्रिया

kVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को स्थिर क्लैम्पिंग स्थिति में रखने के लिए ध्वनि घटाने क

कार्यशॉप काससंरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

तेल सीकेज

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला


जस्टडैडParameters of SCB dry type transformerनिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान दिया जाना चाहिए:



लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के

परीक्षण वस्तुएँमुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

प्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

Note: in the whole process of safety patrol inspection, terminal block and other accessories; रूपांतरित करने के कार्य के दौरान ध्वनि सामान्य मौजूदा ध्वनि है. यदि ध्वनि असामान्य, महत्वपूर्ण विस्तारित है, या स्थानीय ध्वनि है, कारण तुरंत मिला जाएगा और कुछ प्रभावित म

जस्टडैडसुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”,जस्टडैडबाक्स दबाया गया रूपांतरक,जस्टडैडName, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के ल

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

अन्य उत्पाद जानकारी
  • अल वकराहवोल्टेज रूपांतरकमशीनिंग प्रेसिजन के आधार पर प्रभावित करने वाले कारकों का विश्लेषण

    अल वकराहवोल्टेज रूपांतरकमशीनिंग प्रेसिजन के आधार पर प्रभावित करने वाले कारकों का विश्लेषण

  • छलके हुएहाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म वाहनविविध प्रदर्शन में सुधार

    छलके हुएहाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म वाहनविविध प्रदर्शन में सुधार

  • छलके हुएहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजबाजार अशांत है

    छलके हुएहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजबाजार अशांत है

  • ग्योंग्योसहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकारउत्पादन प्रक्रिया विश्लेषण

    ग्योंग्योसहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकारउत्पादन प्रक्रिया विश्लेषण

  • ग्योंग्योसहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मउद्योग अनुसंधान रिपोर्ट

    ग्योंग्योसहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मउद्योग अनुसंधान रिपोर्ट

  • ग्योंग्योसस्टेज लाइटिंग एलिवेटरब्रांड जागरूकता को आकार देने पर ध्यान दें

    ग्योंग्योसस्टेज लाइटिंग एलिवेटरब्रांड जागरूकता को आकार देने पर ध्यान दें

  • सऊदी अरबशक्ति परिवर्तकका मूल ज्ञाननिर्णय और समन्वय

    सऊदी अरबशक्ति परिवर्तकका मूल ज्ञाननिर्णय और समन्वय

  • कार्लोहाइड्राउलिक मार्गदर्शन रेल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मरंग अंतर में क्या गलत है?

    कार्लोहाइड्राउलिक मार्गदर्शन रेल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मरंग अंतर में क्या गलत है?

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: जस्टडैडParameters of SCB dry type transformerनिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा जस्टडैडParameters of SCB dry type transformerनिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान , जस्टडैडParameters of SCB dry type transformerनिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप जस्टडैडParameters of SCB dry type transformerनिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और जस्टडैडParameters of SCB dry type transformerनिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त जस्टडैडParameters of SCB dry type transformerनिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको जस्टडैडParameters of SCB dry type transformerनिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्दों पर ध्यान में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!