ओरस्टीपावर रूपांतरक १३- ५०बफरिंग घटना

  • जारी करने का समय:2022-04-26 18:27:16
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:426
  • त्वरित विवरण:

    ओरस्टी,शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रियरेती के गो

लेख सामग्री

शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिय

रेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

ओरस्टीदृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

लशियोसूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है

पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण


ओरस्टीपावर रूपांतरक १३- ५०बफरिंग घटना



वास्तव में,ओरस्टीरद्दी पावर रूपांतरक, भूमि तार सिर्फ पृष्ठभूमि सुरक्षा के प्रकार नहीं है. निम्न विवरण में वर्णन करता है कि भूमि तार पृष्ठभूमि सिस्टम का सामान्य नाम है. भूमि तार सुरक्षित पृष्ठभूमि अवयव में विभाजन किया ज सुरक्षित पृष्ठभूमि इसे लूप के लिए इस्तेमाल करने के लिए है कि फंक्शन द्वारा निर्दिष्ट किया गया पृष्ठभूमि

रूपान्तरक का दर यह है: n = P / pxo%, यह है, जब रूपान्तरक का कोप्पर गुमाव लोहंड के लिए बराबर है, दर बहुत बड़ा है. इसलिए, रूपान्तरक का लोड है: = P / PK. रूपान्तरक के क्रिया प्रणाली सॉफ्टवेयर में रूपान्तरक क्रिया पावर के द्वारा प्रतिक सामान्य, यह लगभग % है, लेकिन जब रूपांतरित क्षमता चुने,ओरस्टी35kV सूखी प्रकार रूपांतरक का मॉडल, हम लोड स्थिति और लोड के अनुसार प्रभावी रूपांतरित करनेवालों को चुनें, ताकि आर्थिक विकास की स्थि

The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, and between the electromagnetic coil and the tap changer.

मैं यह कहाँ मिल सकता हूँ?जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, जबकि काम करने वोल्टेज squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते,ओरस्टीसूखी प्रकार रूपांतरक का अनुप्रयोग, और पावर असफल तक समाधान क

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।


ओरस्टीपावर रूपांतरक १३- ५०बफरिंग घटना



इस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया जाता है; फायरप्रोफ़िक और एक्सप्लोज़िंग- प्रोफ़िक्स प्रकार & rdquo; बड़े और मध्यम आकार इनजीनियरी इमारतों और बहुत संग्रहित इमारतों में इस्तेमाल करना आसान है; & ldquo; के कारण तेल निरन्तरित रूपांतरक खत्तर & rdquo; अग्नि के बाद तेल या लीकेज होने की संभावना है और अधिकतर अनुप्रयोग स्थानों को आग के अनुक्रमणों के लिए आग के लिए छोड़ने के लिए बड़े और मध्

विश्लेषण प्रोजेक्टरीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

शक्ति परिवर्तन कोर असफल का कारण क्या है?

गरीब मुहरिंग के कारण, सामान्य, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना

अन्य उत्पाद जानकारी
  • बर्लिन शॉएनेबर्गNameउत्पाद की विशेषताएं

    बर्लिन शॉएनेबर्गNameउत्पाद की विशेषताएं

  • पाओटिंग सिटीस्थिर हिड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजरासायनिक भिन्नता की अलग-अलग डिग्री के खिलाफ रक्षा

    पाओटिंग सिटीस्थिर हिड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजरासायनिक भिन्नता की अलग-अलग डिग्री के खिलाफ रक्षा

  • पाओटिंग सिटी8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजतापमान स्वीकार्य तनाव क्या है

    पाओटिंग सिटी8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजतापमान स्वीकार्य तनाव क्या है

  • पाओटिंग सिटीडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गयासुविधा

    पाओटिंग सिटीडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गयासुविधा

  • जबावतो डॉस ग्वारपेस500kW स्वच्छ प्रकार रूपांतरकऑपरेशन के लिए क्या सावधानियां हैं

    जबावतो डॉस ग्वारपेस500kW स्वच्छ प्रकार रूपांतरकऑपरेशन के लिए क्या सावधानियां हैं

  • हेंगेलोएलवेटर उत्पादकदैनिक रखरखाव और रखरखाव कैसे करें

    हेंगेलोएलवेटर उत्पादकदैनिक रखरखाव और रखरखाव कैसे करें

  • हेंगेलोNameइसके बारे में क्या ख़्याल है

    हेंगेलोNameइसके बारे में क्या ख़्याल है

  • बोलोग्नाहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज प्रदान बोर्डिंग ब्रिजनई तकनीक के विकास के क्या फायदे हैं

    बोलोग्नाहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज प्रदान बोर्डिंग ब्रिजनई तकनीक के विकास के क्या फायदे हैं

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: ओरस्टीपावर रूपांतरक १३- ५०बफरिंग घटना जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा ओरस्टीपावर रूपांतरक १३- ५०बफरिंग घटना, ओरस्टीपावर रूपांतरक १३- ५०बफरिंग घटना सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप ओरस्टीपावर रूपांतरक १३- ५०बफरिंग घटना उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और ओरस्टीपावर रूपांतरक १३- ५०बफरिंग घटना समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त ओरस्टीपावर रूपांतरक १३- ५०बफरिंग घटना एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको ओरस्टीपावर रूपांतरक १३- ५०बफरिंग घटना में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!