पोर्टिमाओड्री प्रकार रूपांतरित कर्म स्तर कोडउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए

  • जारी करने का समय:2022-04-14 10:26:46
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:125
  • त्वरित विवरण:

    पोर्टिमाओ, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्पोर्टिमाओयह पावर उपयोग इंजिनियनेश

लेख सामग्री
तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्

पोर्टिमाओयह पावर उपयोग इंजिनियनेशन का उदाहरण है पावर सहेजने के रूप में. कुंजी कारण यह है कि सामान्य गणना पद्धति कोप्पर गुमाव को अनद

पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है

पावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;

फुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

एस्पोसेंडेसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।


पोर्टिमाओड्री प्रकार रूपांतरित कर्म स्तर कोडउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए



वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

वास्तव में, फैन्स बुरूस के अनुप्रयोग से बिना उद्योग स्थितियों के अनुसार रूपांतरित वस्तुओं को फ़ॉर्मेल करने और अद्यावधिक करने की कोशिश कर रहा है, ताक

Power transformer manufacturer

सुरक्षा आवश्यकतारेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

जब पावर रूपांतरित करनेवाला पूरा लोड में कार्य करता है,पोर्टिमाओ500 केवा बाक्स रूपांतरक कितना है, तो यह एक बड़ा प्रतिक्रिया लोड की जरूरत है. इस प्रतिक्रिया लोड पावर प्रदान और वितरण सिस्टम द्वारा प्रदान किया जाएगा. यदि रूपांतरित आवाज बहुत बड़ा है, तो यह सिर्फ प्रारंभिक प्रोजेक्ट निवेश बढ़ाता नहीं है,पोर्टिमाओतेल की प्रतिधान क्रीया, लेकिन पूरा लोड या लोड के लिए रूपांतरित करनेवाला कार्य किया जाएगा, स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा, और उठाने के बिन्दु सामान्य कारिंगों या बोल्टों


पोर्टिमाओड्री प्रकार रूपांतरित कर्म स्तर कोडउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए



पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।

क्रेडिट गारेंटीइसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

ऊपर से देखा जा सकता है कि शक्ति सहेजने के दृश्य से, कुछ किसी में बदलनेवाले & ldquo; एक छोटा घोड़ा एक छोटा कार & rdquo; खींचता है & ldquo; के साथ तुलना नहीं कर सकता मध्य कार & rdquo;, & ldquo; से भी कम ग्रेट लार्स, इसलिए, रूपांतरक पूरा लोड और लोड गणना में गणना करना चाहिए, और परिणामों को पावर सहेजना या पावर उपयोग के बारे में ठीक ही बना सकते हैं. According to the correlation between the load rate and the transformer capacity: . The transformer load rate and power saving will be brought into the formula: the load index of the transformer, that is, the operating load and rated capacity of the transformer . Now it is illustrated by examples that both sides of the acadc al electron touch toe ground type seek the derivative of P, and then reduce the active power loss of the large capacity transformer from the active power loss of the small capacity transformer: that is, the formula is reduced लोड अनुक्रमणिका लोड अनुक्रमणिका है जब रूपांतरित कार्य गुमावट छोटा है तब दर बड़ा है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा, और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रे

पोर्टिमाओसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y,पोर्टिमाओबाक्स क़िस्म ट्रांसफ़रेटर की एकाइ क़िस्म, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

अन्य उत्पाद जानकारी
  • जिनिंगCity name (optional, probably does not need a translation)सादा छोटा बोर्डिंग ब्रिजऑपरेशन सावधा

    जिनिंगCity name (optional, probably does not need a translation)सादा छोटा बोर्डिंग ब्रिजऑपरेशन सावधा

  • जिनिंगCity name (optional, probably does not need a translation)Nameनिर्माण विश्लेषण

    जिनिंगCity name (optional, probably does not need a translation)Nameनिर्माण विश्लेषण

  • जिनिंगCity name (optional, probably does not need a translation)खड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉ

    जिनिंगCity name (optional, probably does not need a translation)खड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉ

  • दुशांबेPower transformer insulating oil testथोक वितरण

    दुशांबेPower transformer insulating oil testथोक वितरण

  • फरखोरPower transformer manufacturerबाजार में अनुप्रयोग विकास

    फरखोरPower transformer manufacturerबाजार में अनुप्रयोग विकास

  • दुशांबेPrice of oil immersed transformerविशेष निरीक्षण कार्य कैसे करें

    दुशांबेPrice of oil immersed transformerविशेष निरीक्षण कार्य कैसे करें

  • इरशादहाइड्राउलिक मार्गदर्शन रेल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मनिवारक रखरखाव कैसे करें

    इरशादहाइड्राउलिक मार्गदर्शन रेल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मनिवारक रखरखाव कैसे करें

  • इरशादअक्ष हाइड्राउलिक दबावगर्म बाजार

    इरशादअक्ष हाइड्राउलिक दबावगर्म बाजार

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: पोर्टिमाओड्री प्रकार रूपांतरित कर्म स्तर कोडउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा पोर्टिमाओड्री प्रकार रूपांतरित कर्म स्तर कोडउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए, पोर्टिमाओड्री प्रकार रूपांतरित कर्म स्तर कोडउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप पोर्टिमाओड्री प्रकार रूपांतरित कर्म स्तर कोडउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और पोर्टिमाओड्री प्रकार रूपांतरित कर्म स्तर कोडउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त पोर्टिमाओड्री प्रकार रूपांतरित कर्म स्तर कोडउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको पोर्टिमाओड्री प्रकार रूपांतरित कर्म स्तर कोडउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!