PorsgrunnDry type transformer technologyफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है

  • जारी करने का समय:2022-04-06 08:44:48
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:588
  • त्वरित विवरण:

    Porsgrunn,केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए, और

लेख सामग्री

केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए, और वोल्टेज नियमित है. हालाँकि निश्चित आवश्यकता के कारण, सूखी प्रकार परिवर्तनेवाला भी वोल्टेज ब

पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

ग्वेल्माजब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है,Porsgrunnउच्च फ्रीक्वेन्सी पावर रूपांतरक,Porsgrunn10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तन, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है,Porsgrunnक्या सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में तेल है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

What is the wavelength of oil immersed transformer?

वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं है


PorsgrunnDry type transformer technologyफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है



घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प

लोहू कोर के दो बिन्दु ग्राउन्डिंग युक्ति के कारण रिसाइबल वेल्डिंग कोर का कारण है;

इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

गुणवत्ता सिफारिसेंशनkVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को स्थिर क्लैम्पिंग स्थिति में रखने के लिए ध्वनि घटाने क

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.


PorsgrunnDry type transformer technologyफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है



High voltage fuse of transformer breaks one phase;

सिफारिसिंग और सलाहPower transformer manufacturer

गृह रूपांतरक बाजार धीमा है

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक

Porsgrunnतेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

अन्य उत्पाद जानकारी
  • म्यूनिख-रीम हवाई अड्डाघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटरउद्योग का वर्तमान विकास क्या है?

    म्यूनिख-रीम हवाई अड्डाघर ट्रैक्शन छोटा एलिवेटरउद्योग का वर्तमान विकास क्या है?

  • खींची खानपावर रूपांतरक इम्पेन्टेन्सअच्छे या बुरे को कैसे मापें

    खींची खानपावर रूपांतरक इम्पेन्टेन्सअच्छे या बुरे को कैसे मापें

  • औरलींज़हाइड्राउलिक उठाने की तालिकाइसकी पहचान कैसे की जाती है

    औरलींज़हाइड्राउलिक उठाने की तालिकाइसकी पहचान कैसे की जाती है

  • औरलींज़एलवेट बोर्डिंग ब्रिजसतह के क्षरण के कारण

    औरलींज़एलवेट बोर्डिंग ब्रिजसतह के क्षरण के कारण

  • बोगोटामोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजएंटीकोर्सिव फॉस्फेटिंग उपचार की भूमिका

    बोगोटामोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजएंटीकोर्सिव फॉस्फेटिंग उपचार की भूमिका

  • बोगोटामोबाइल स्कीसर प्रकार उठाने वाला प्लेटफर्महीनता भेद करने की विधि

    बोगोटामोबाइल स्कीसर प्रकार उठाने वाला प्लेटफर्महीनता भेद करने की विधि

  • बोगोटाघर देखने वाला एलिवेटरखोलने का सही तरीका

    बोगोटाघर देखने वाला एलिवेटरखोलने का सही तरीका

  • नवाबशाहपावर रूपांतरक का इन्सुलेशन ग्रेडसामान्य प्रश्न

    नवाबशाहपावर रूपांतरक का इन्सुलेशन ग्रेडसामान्य प्रश्न

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: PorsgrunnDry type transformer technologyफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा PorsgrunnDry type transformer technologyफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है, PorsgrunnDry type transformer technologyफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप PorsgrunnDry type transformer technologyफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और PorsgrunnDry type transformer technologyफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त PorsgrunnDry type transformer technologyफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको PorsgrunnDry type transformer technologyफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!