रिहिमाकीमिनियुटेयर पावर रूपांतरकवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कैसे चुनें?

जारी करने का समय:2022-11-29 20:46:00 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:349

मुख्य सुझाव:रिहिमाकी,यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए

यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

रिहिमाकीवितरण स्टेशन में द्वितीय उत्प्रेक्टिव उपकरण (जैसे रूपांतरित, वोल्टेज रूपांतरित, स्वचालित रेली, एसी इत्यादि.), सभी सामान्य काम करते हैं. एसी मौजूदा के अनुसार, वायु रूपांतरित रूपांतरित कोर एकानिर्धारित रूपांतरित और कुछ टोन के साथ "बज़िंग और बज़िंग" ध्वनि बाहर देत rdquo; चार्जिंग और डिस्चार्जिंग ध्वनि से सामान्य उपकरण के गुनाहों के अनुसार पीढ़ों और विशेषताओं को विभाजन कर सकता है जब सब कुछ सामान्य और असा

तेल की कार्य तथा पालन प्रबंधन

हजडुनानासफेज असफल के केस में ध्वनि

पावर रूपांतरक

Oil leakage at looper flange


रिहिमाकीमिनियुटेयर पावर रूपांतरकवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कैसे चुनें?



कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल

वास्तव में, फैन्स बुरूस के अनुप्रयोग से बिना उद्योग स्थितियों के अनुसार रूपांतरित वस्तुओं को फ़ॉर्मेल करने और अद्यावधिक करने की कोशिश कर रहा है,रिहिमाकीबाक्स क़िस्म तेल अनन्तरित रूपांतरक, ताक

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

उच्च गुणवत्ता और कम मूल्यपावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए,रिहिमाकीतेल प्राप्त मुख्य रूपांतरक, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:


रिहिमाकीमिनियुटेयर पावर रूपांतरकवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कैसे चुनें?



पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन,रिहिमाकीपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादक, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

प्रकाश बनाएँवायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

रिहिमाकीइसलिए पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित रिहिमाकीमिनियुटेयर पावर रूपांतरकवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कैसे चुनें? उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ रिहिमाकीमिनियुटेयर पावर रूपांतरकवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कैसे चुनें? जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि रिहिमाकीमिनियुटेयर पावर रूपांतरकवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कैसे चुनें? की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके रिहिमाकीमिनियुटेयर पावर रूपांतरकवास्तविक स्थिति के अनुसार आपको जो सूट करता है उसे कैसे चुनें? की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर