पॉइंट फोर्टिनसामान्य ऑपरेटिंग तापमानकम शोर चयन कौशल

जारी करने का समय:2022-11-11 10:13:09 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:411

मुख्य सुझाव:पॉइंट फोर्टिन,पॉइंट फोर्टिनVarious models of transformer, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैंएक निश्चित लोड के साथ नि

पॉइंट फोर्टिनVarious models of transformer, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं

एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, और रूपांतरित सभी स

जब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भा

पॉइंट फोर्टिनरूपांतरित परीक्षण कान

The heat discharge pipe of heat pipe radiator is generally made of slotted seamless steel pipe after flattening by stamping die. When the heat discharge pipe is bent and welded by electric welding oil leakage is often caused. This is due to the supporting force on the surface of the pipe and the working pressure on the inner cavity when stamping the heat discharge pipe.

एडीसूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया


पॉइंट फोर्टिनसामान्य ऑपरेटिंग तापमानकम शोर चयन कौशल



The heat discharge pipe of heat pipe radiator is generally made of slotted seamless steel pipe after flattening by stamping die. When the heat discharge pipe is bent and welded by electric welding, oil leakage is often caused. This is due to the supporting force on the surface of the pipe and the working pressure on the inner cavity when stamping the heat discharge pipe.

बहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।

घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है,पॉइंट फोर्टिनName, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय,पॉइंट फोर्टिन6 के- वी रूपांतरक, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

रूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्येक उच्च वोल्टेज प्रदर्शक के द्वारा रूपांतरित करनेवाले विब्रेशन द्

पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या


पॉइंट फोर्टिनसामान्य ऑपरेटिंग तापमानकम शोर चयन कौशल



पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

गुणवत्ता परीक्षण रिपोर्टसामान्य परिस्थितियों में तेल परिवर्तनकर्ता का वास्तविक कार्य परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तित किया जाएगा. ग्रिड जोड़े हुए प्रक्रिया के एक सप्ताह में, प्रक्रिया और प्रबन्ध प्

स्टेप-अप सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज की स्थायी कार्य परिवर्तन करता है. इस स्टेप में कुछ सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले बनानेवाले हैं जो चीन में स्थायी स्टेप-अप को गार अलग है कि उत्साह नियंत्रण नियंत्रण के बिना परिवर्तन पावर स्विच लोड के साथ गीयर परिवर्तन करने के लिए क्षमता नहीं है. क्योंकि इस प्रकार टेप पावर स्विच को छोटे समय से पूरा प्रक्रिया गीयर परिवर्तन के प्रक्रिया के दौरान, ल इसलिए, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

पॉइंट फोर्टिनतेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

What is the wavelength of oil immersed transformer?

पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित पॉइंट फोर्टिनसामान्य ऑपरेटिंग तापमानकम शोर चयन कौशल उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ पॉइंट फोर्टिनसामान्य ऑपरेटिंग तापमानकम शोर चयन कौशल जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि पॉइंट फोर्टिनसामान्य ऑपरेटिंग तापमानकम शोर चयन कौशल की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके पॉइंट फोर्टिनसामान्य ऑपरेटिंग तापमानकम शोर चयन कौशल की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर