CotuiDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerफायदे की भूमिका क्या है

जारी करने का समय:2022-10-31 11:22:07 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:584

मुख्य सुझाव:Cotui, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्लHigh voltage fuse of

रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल

High voltage fuse of transformer breaks one phase;

Cotuiरूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.

पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

टोरंटोवायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माण

तेल का प्रक्रिया


CotuiDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerफायदे की भूमिका क्या है



पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

सिलिकोन स्टील शीटों के बीच इनकाश होता है, और लोहे कोन के ऊपर गर्म करने और गिरने के अनुसार उत्पन्न होता है;

पावर रूपांतरित प्लेट

सीधा प्रयासयदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़न


CotuiDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerफायदे की भूमिका क्या है



यदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं, पहले निम्न वोल्टेज पानी सुरक्षित स्लेव और लोड परिवर्तन पावर स्विच करने पर लोड करने के लिए बाहर निकालना चाहते हैं, फिर बड़े कवर के घंटी कोवर अंकर बोल्ट को निम्न करें,CotuiTechnical parameters of 10kV oil immersed transformer,Cotuiस्वच्छ पावर रूपांतरक के विशिष्टीकरण तथा मॉडल,CotuiS11 प्रकार तेल निर्धारित रूपांतरक, केबल वायु सभी पार्श्वभागों में जोड़ दिया जाएगा कि पूरी उठाने के दौरान अन्तराष्ट्रीय शरीर पूरी प्रक्रिया के दौरान बिगाड़ नहीं होगा. मीमी के लिए उठाने के बाद, उठाने को रोक, घंटी को स्थिर बन्द करें, और उठाने के

परीक्षणसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता है

. तेल नमूना परीक्षण & mdash & mdash; कार्यान्वयन पैरामीटर जैसे कंप्रेशन रिस्टेंस और रिसाइट हर तीन साल के लिए कार्यान्वयन होगा. रूपांतरित के लंबारिक ओवरलोड या ओ

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?

Cotuiसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित CotuiDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerफायदे की भूमिका क्या है उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ CotuiDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerफायदे की भूमिका क्या है जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि CotuiDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerफायदे की भूमिका क्या है की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके CotuiDifference between oil immersed transformer and dry-type transformerफायदे की भूमिका क्या है की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर