सबनिला३००० तेल निष्क्रिय रूपांतरकएक विवेकपूर्ण कारण चुनें

जारी करने का समय:2022-10-30 11:19:11 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:453

मुख्य सुझाव:सबनिला,इसलिए, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में,सबनिलातेल का प्रिन्सिप्ल निर्

इसलिए, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में,सबनिलातेल का प्रिन्सिप्ल निर्माण पावर रूपांतरक, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं, तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें, काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएग

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

सबनिलारूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.

तेल सीकेज

रत्चबुरीपावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, और बहुत स्थितियाँ हैं, जिन्हें सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को विशेष ध्यान देना चाह

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:


सबनिला३००० तेल निष्क्रिय रूपांतरकएक विवेकपूर्ण कारण चुनें



इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

तेल के लिए तेल कैसे बनाना है?

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

पैकिंगबिजली लाड के संस्थापन के लिए,सबनिला250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूची, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?


सबनिला३००० तेल निष्क्रिय रूपांतरकएक विवेकपूर्ण कारण चुनें



प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले

सच्चा सेवातेल का प्रक्रिया

रूपांतरित करनेवाला निर्माता हाथ स्पर्क पद्धति को प्रयोग नहीं करना चाहिए कि उच्चवोल्टेज उपकरण पता लगाए, तापमान या तापमान की उत्पन्न हाथ से द्वितीय उपकरण हाथ स्पर्क पद्धति द्वारा परीक्षा किया जा सकता है जब वह गर्म हो जाता है और जाता है.

सामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, जेनेटर सेट को पहले विस्तारि

सबनिलाकोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, और फिर काम करन

कोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है,सबनिलातेल निर्धारित रूपांतरक उत्पादक, और लोड %, % और % से ग्रेड के अनुस

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित सबनिला३००० तेल निष्क्रिय रूपांतरकएक विवेकपूर्ण कारण चुनें उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ सबनिला३००० तेल निष्क्रिय रूपांतरकएक विवेकपूर्ण कारण चुनें जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि सबनिला३००० तेल निष्क्रिय रूपांतरकएक विवेकपूर्ण कारण चुनें की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके सबनिला३००० तेल निष्क्रिय रूपांतरकएक विवेकपूर्ण कारण चुनें की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर