Y ü- चिंग - ts’unउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकपेशेवर रिवाज

जारी करने का समय:2022-09-05 11:29:39 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:121

मुख्य सुझाव:Y ü- चिंग - ts’un,तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:रीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में, गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम

तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

रीली सुरक्षा सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता में, गलती बिन्दु का डिस्कनेक्शन एक दूसरे से सम्बन्ध है. एक शब्द में, यदि एक निश्चित बिन्दु में कोई समस्या है, तो यह पूरी पावर सर्किट पर प्रभाव पाएगा

Y ü- चिंग - ts’unलोहू कोर के दो बिन्दु ग्राउन्डिंग युक्ति के कारण रिसाइबल वेल्डिंग कोर का कारण है;

मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

संता रीटासंपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, जैसे इंटरनेट, क्याप्सेटेंस और रेसिस्टर. उन मूल पैरामीटरों की सचीलता पूर्ण वेल प्रक्रिया के गणना परिण

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, and short-circuit fault is more general.


Y ü- चिंग - ts’unउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकपेशेवर रिवाज



पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

रूपांतरित फेडेरेशन चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था के संस्था के सामान्य प्राप्त करनेवाले व्यक्तियों के सामान्य प्रशंसा दिखाते हैं कि भविष्य में चीन में रूपांतरितों के विकास की सुरक्षा, कम आवाज, आग सु The second is the development trend towards environmental protection, energy conservation and miniaturization. The former key is applied to the long-distance substation project route, and the latter key is applied to the substation project route in big cities.

स्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए, बंद करना चाहिए उच्च-वोल्टेज गिरेस्टर द्वारा रखा जाएग

परीक्षणजब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है,Y ü- चिंग - ts’unमुख्य रूपांतरक तथा वितरण रूपांतरक,Y ü- चिंग - ts’unतेल का मॉडल और अर्थ निर्माण किया जाता है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारि

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:


Y ü- चिंग - ts’unउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकपेशेवर रिवाज



रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

प्रकाश बनाएँसुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

वास्तव में,Y ü- चिंग - ts’unName, फैन्स बुरूस के अनुप्रयोग से बिना उद्योग स्थितियों के अनुसार रूपांतरित वस्तुओं को फ़ॉर्मेल करने और अद्यावधिक करने की कोशिश कर रहा है, ताक

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

Y ü- चिंग - ts’unयदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

पावर परिवर्तन कितना है

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित Y ü- चिंग - ts’unउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकपेशेवर रिवाज उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ Y ü- चिंग - ts’unउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकपेशेवर रिवाज जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि Y ü- चिंग - ts’unउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकपेशेवर रिवाज की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके Y ü- चिंग - ts’unउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकपेशेवर रिवाज की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर