पैरलल1200kva power transformerकम से कम उत्पादन लाइन की विशेषताएं क्या हैं

जारी करने का समय:2022-07-06 22:34:20 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:328

मुख्य सुझाव:पैरलल,स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या है

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

नमूना प्रयोग के लिए .किलोग या किलोग के आवाज़ के साथ एक रंगीय ग्लास बाटल है जिसके लिए .किलोग या किलोग की विस्तार मुंह की ग्लास प्लगइन है. - बाटल को विश्लेषण और प्रयोग के लिए एक समय में जमा

पैरललनया मानक से अनुरूपित अनुरूपित रूपांतरित तेल को तेल परिवर्तन करने के लिए चुना जाना चाहिए. इससे बहुत बहुत बहुत बलवान प्रभाव होने की आशा है. तेल की विशेषताओं मैकानिक उपकरण में तेल की तेल से कम नहीं होगी। जब नया बाकी तेल % से कम है, सामान्य कोई समस्या नहीं है. परन्तु यदि नया बाकी तेल है, तेल क्रोमाटोग्राफिक विश्लेषण और दबाव परीक्षा के लिए तेल के प्रकार के पहिले किसी बड़ा सामान्य है, तेल की स्टीन नहीं है, प्रतिश्चित करने के

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

कुकईपावर रूपांतरित प्लेट

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा,पैरललस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की पुनः प्राप्त करें, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

तेल स्थिर परिवर्तन कार्य


पैरलल1200kva power transformerकम से कम उत्पादन लाइन की विशेषताएं क्या हैं



इसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

स्टेप-अप सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज की स्थायी कार्य परिवर्तन करता है. इस स्टेप में कुछ सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले बनानेवाले हैं जो चीन में स्थायी स्टेप-अप को गार अलग है कि उत्साह नियंत्रण नियंत्रण के बिना परिवर्तन पावर स्विच लोड के साथ गीयर परिवर्तन करने के लिए क्षमता नहीं है. क्योंकि इस प्रकार टेप पावर स्विच को छोटे समय से पूरा प्रक्रिया गीयर परिवर्तन के प्रक्रिया के दौरान, ल इसलिए, इसे सामान्य रूप सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के रूप में उपयोग में लिया जाता है जो वोल्टेज नियम में बहुत संकट नहीं है और ब

पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

सीधा मात्रिकउत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

गरीब मुहरिंग के कारण, सामान्य बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता ह


पैरलल1200kva power transformerकम से कम उत्पादन लाइन की विशेषताएं क्या हैं



तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.

सबसे स्रोतक्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

रूपांतरित परीक्षण कान

Note: in the whole process of safety patrol inspection,पैरलल2500kVA के लिए क्वोटेशन सूखी प्रकार रूपांतरक, the on-site operation and maintenance management staff must use temperature tester or thermal imager to carry out purposeful inspection on the transformer itself, terminal block and other accessories; रूपांतरित करने के कार्य के दौरान ध्वनि सामान्य मौजूदा ध्वनि है. यदि ध्वनि असामान्य,पैरललपावर परिवर्तन की क्षमता विशिष्टीकरण, महत्वपूर्ण विस्तारित है, या स्थानीय ध्वनि है, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित पैरलल1200kva power transformerकम से कम उत्पादन लाइन की विशेषताएं क्या हैं उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ पैरलल1200kva power transformerकम से कम उत्पादन लाइन की विशेषताएं क्या हैं जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि पैरलल1200kva power transformerकम से कम उत्पादन लाइन की विशेषताएं क्या हैं की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके पैरलल1200kva power transformerकम से कम उत्पादन लाइन की विशेषताएं क्या हैं की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

की सिफारिशसमाचार
ताजा खबर