तिज़ाउजवारोसउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकमूल्य चयन की सामान्य समझ

  • जारी करने का समय:2022-11-29 22:06:53
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:90
  • त्वरित विवरण:

    तिज़ाउजवारोस, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी,तिज़ाउजवारोसयूरोपीय बक्सा रूप

लेख सामग्री
लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी,तिज़ाउजवारोसयूरोपीय बक्सा रूपांतरक कितना है, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल

जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

तिज़ाउजवारोसदृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

एकोएपापावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्य

पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

पावर रूपांतरक


तिज़ाउजवारोसउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकमूल्य चयन की सामान्य समझ



पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

बहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता है

लक्ष्यपावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।


तिज़ाउजवारोसउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकमूल्य चयन की सामान्य समझ



बिजली लाड के संस्थापन के लिए, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

विश्लेषण प्रोजेक्टNote: in the whole process of safety patrol inspection, the on-site operation and maintenance management staff must use temperature tester or thermal imager to carry out purposeful inspection on the transformer itself, terminal block and other accessories; रूपांतरित करने के कार्य के दौरान ध्वनि सामान्य मौजूदा ध्वनि है. यदि ध्वनि असामान्य महत्वपूर्ण विस्तारित है, या स्थानीय ध्वनि है, कारण तुरंत मिला जाएगा और कुछ प्रभावित म

पावर रूपांतरित करने वाले पालन सामग्री

रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माण

तिज़ाउजवारोससामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, जेनेटर सेट को पहले विस्तारि

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर,तिज़ाउजवारोस१००० के- वी रूपांतरक,तिज़ाउजवारोससूखी प्रकार परिवर्तन के लिए एम्बियन्ट तापमान की आवश्यकता, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चात

अन्य उत्पाद जानकारी
  • पाडोवाबड़ा मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसामान्य प्रश्न

    पाडोवाबड़ा मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसामान्य प्रश्न

  • पाडोवास्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउभरती हुई शैली

    पाडोवास्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउभरती हुई शैली

  • बुजुर्ग1250क्वा बाक्स रूपांतरक कितना हैतकनीकी नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र

    बुजुर्ग1250क्वा बाक्स रूपांतरक कितना हैतकनीकी नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र

  • हाड़ाहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मग्राहकों को याचना करने के मुख्य तरीके

    हाड़ाहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मग्राहकों को याचना करने के मुख्य तरीके

  • हाड़ाप्लेटफॉर्म बोर्डिंग ब्रिजपूरा डिस्काउंट ऑफर

    हाड़ाप्लेटफॉर्म बोर्डिंग ब्रिजपूरा डिस्काउंट ऑफर

  • क्रासोहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकारफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है

    क्रासोहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकारफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है

  • क्रासोबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण उद्योग में आवेदन

    क्रासोबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण उद्योग में आवेदन

  • क्रासोस्थिर स्टेज एलिवेटरविकृति की समस्या

    क्रासोस्थिर स्टेज एलिवेटरविकृति की समस्या

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: तिज़ाउजवारोसउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकमूल्य चयन की सामान्य समझ जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा तिज़ाउजवारोसउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकमूल्य चयन की सामान्य समझ, तिज़ाउजवारोसउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकमूल्य चयन की सामान्य समझ सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप तिज़ाउजवारोसउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकमूल्य चयन की सामान्य समझ उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और तिज़ाउजवारोसउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकमूल्य चयन की सामान्य समझ समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त तिज़ाउजवारोसउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकमूल्य चयन की सामान्य समझ एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको तिज़ाउजवारोसउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरकमूल्य चयन की सामान्य समझ में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!