सिलिस्ट्राइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आपको किस पर ध्यान देने क

  • जारी करने का समय:2022-11-08 18:19:05
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:235
  • त्वरित विवरण:

    सिलिस्ट्रा,पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट,सिलिस्

लेख सामग्री

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट,सिलिस्ट्रापावर रूपांतरक की प्रभाव, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

शक्ति परिवर्तनकर्ता का टेप बदलनेवाला भी शक्तिशाली अपमान होगा. kV ऑफ लोड टैप परिवर्तन करनेवाला सामान्य रूप से भूमि से निर्माण कागज पाइप फैक्टरी के द्वारा निर्माण किया जात

सिलिस्ट्रासूखी प्रकार रूपांतरित करने वाले प्रक्रिया स्टेपअप करें?

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंग

लियुयांगयह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा, और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रे


सिलिस्ट्राइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आपको किस पर ध्यान देने की आवश्यकता है?



(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

चयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं, और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है, तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।

संपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, क्याप्सेटेंस और रेसिस्टर. उन मूल पैरामीटरों की सचीलता पूर्ण वेल प्रक्रिया के गणना परिण

प्रकाश बनाएँपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

नमूना से पहले और बाद,सिलिस्ट्रासूखी प्रकार रूपांतरित करने के लिए शॉक संस्थापन, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।

पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.


सिलिस्ट्राइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आपको किस पर ध्यान देने की आवश्यकता है?



स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

परीक्षण आधारयदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए,सिलिस्ट्रा१०० केवा के सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले की क्रमाण, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

रूपांतरक का पावर सहेजना विश्लेषण

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

सिलिस्ट्राध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

सामान्य परिस्थितियों में तेल परिवर्तनकर्ता का वास्तविक कार्य परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तित किया जाएगा. ग्रिड जोड़े हुए प्रक्रिया के एक सप्ताह में प्रक्रिया और प्रबन्ध प्

अन्य उत्पाद जानकारी
  • Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

    Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

  • Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

    Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

  • कैलता ओलिविया15 केवा नियंत्रण रूपांतरकतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

    कैलता ओलिविया15 केवा नियंत्रण रूपांतरकतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

  • पलेर्मो सिटीहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़रेमक्या उच्च घनत्व विकिरण को रोक सकता है?

    पलेर्मो सिटीहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़रेमक्या उच्च घनत्व विकिरण को रोक सकता है?

  • पलेर्मो सिटीबोर्डिंग अक्ष का उत्पादकगुणवत्ता दस्तावेज़

    पलेर्मो सिटीबोर्डिंग अक्ष का उत्पादकगुणवत्ता दस्तावेज़

  • Venissieuxहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

    Venissieuxहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

  • Venissieuxमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममुख्य व्यवसाय

    Venissieuxमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममुख्य व्यवसाय

  • Venissieuxस्वयं चल रहे हैंउद्योग लीडर

    Venissieuxस्वयं चल रहे हैंउद्योग लीडर

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: सिलिस्ट्राइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आपको किस पर ध्यान देने क जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा सिलिस्ट्राइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आपको किस पर ध्यान देने क, सिलिस्ट्राइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आपको किस पर ध्यान देने क सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप सिलिस्ट्राइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आपको किस पर ध्यान देने क उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और सिलिस्ट्राइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आपको किस पर ध्यान देने क समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त सिलिस्ट्राइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आपको किस पर ध्यान देने क एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको सिलिस्ट्राइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आपको किस पर ध्यान देने क में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!