खींचा हुआस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करने के लिए परिचयउपयोग की गुंजाइश क्या है?

  • जारी करने का समय:2022-11-01 14:53:32
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:582
  • त्वरित विवरण:

    खींचा हुआ,स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या है

लेख सामग्री

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं और रूपांतरित सभी स

खींचा हुआरूपांतरित बनाने वाले सामान्य IP सुरक्षित कैसिंग को प्राप्त करते हैं, जो मीमी से ज्यादा ज्यादा प्रविष्टि के प्रविष्टि से रोक सकते हैं, स्पेक, मांजरी और पक्षी हैं, जैसे छोटे स यदि रूपांतरित उपकरण बाहर होने की जरूरत है, तो IP सुरक्षित कैसिंग प्राप्त कर सकता है. IP सुरक्षा के अधिकार में, यह बाइस्केटर के साथ & DEG से बचा सकता पानी कोने में छोड़ जाती है। परन्तु IP कैसिंग रूपांतरित करनेवाले के स्वाधारण क्षमता को कम करेगा, तो अपने आपरेशन आवाज के घटाने के लिए ध्यान देना.

High voltage fuse of transformer breaks one phase;

विलेबनरेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

High voltage fuse of transformer breaks one phase;

तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं


खींचा हुआस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करने के लिए परिचयउपयोग की गुंजाइश क्या है?



जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

सबसे पहले, हालाँकि सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के पास बलवान स्वाधीन है, यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवेदनशील है, विशेष रूप से सू इसलिए, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है,खींचा हुआड्री प्रकार रूपांतरक 600KVA, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के र

डिजाइन ब्रैंड(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिय


खींचा हुआस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करने के लिए परिचयउपयोग की गुंजाइश क्या है?



उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप ह

उपकरण पालनध्वनि,खींचा हुआ250kVA बाक्स क़िस्म बदलनेवाला की क्रिया सूची, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा,खींचा हुआ५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरक, तो यह बड़ा नुकसान होगा.

सिलिकोन स्टील शीटों के बीच इनकाश होता है, और लोहे कोन के ऊपर गर्म करने और गिरने के अनुसार उत्पन्न होता है;

The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

खींचा हुआजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.

पावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

अन्य उत्पाद जानकारी
  • Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

    Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

  • Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

    Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

  • कैलता ओलिविया15 केवा नियंत्रण रूपांतरकतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

    कैलता ओलिविया15 केवा नियंत्रण रूपांतरकतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

  • पलेर्मो सिटीहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़रेमक्या उच्च घनत्व विकिरण को रोक सकता है?

    पलेर्मो सिटीहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़रेमक्या उच्च घनत्व विकिरण को रोक सकता है?

  • पलेर्मो सिटीबोर्डिंग अक्ष का उत्पादकगुणवत्ता दस्तावेज़

    पलेर्मो सिटीबोर्डिंग अक्ष का उत्पादकगुणवत्ता दस्तावेज़

  • Venissieuxहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

    Venissieuxहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

  • Venissieuxमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममुख्य व्यवसाय

    Venissieuxमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममुख्य व्यवसाय

  • Venissieuxस्वयं चल रहे हैंउद्योग लीडर

    Venissieuxस्वयं चल रहे हैंउद्योग लीडर

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: खींचा हुआस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करने के लिए परिचयउपयोग की गुंजाइश क्या है? जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा खींचा हुआस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करने के लिए परिचयउपयोग की गुंजाइश क्या है?, खींचा हुआस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करने के लिए परिचयउपयोग की गुंजाइश क्या है? सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप खींचा हुआस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करने के लिए परिचयउपयोग की गुंजाइश क्या है? उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और खींचा हुआस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करने के लिए परिचयउपयोग की गुंजाइश क्या है? समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त खींचा हुआस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करने के लिए परिचयउपयोग की गुंजाइश क्या है? एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको खींचा हुआस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करने के लिए परिचयउपयोग की गुंजाइश क्या है? में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!