जुकुपाS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकअद्वितीय क्या है

  • जारी करने का समय:2022-10-25 14:32:04
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:520
  • त्वरित विवरण:

    जुकुपा,सामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को

लेख सामग्री

सामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

जुकुपारूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है,जुकुपापावर स्थानान्तरण तथा आग्रहीकरण, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

सुराबायासंरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.

कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल


जुकुपाS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकअद्वितीय क्या है



ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला

ड्री प्रकार परिवर्तन, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण, एक निश्चित मानक मूल्य के AC मौजूदा (वर्तमान) को अन्य या कई प्रकार काम करने के वोल्टेज (वर्तमान) के स पिछले वर्ष के तीसरे चौथे के अनुसार AQSIQ द्वारा उत्पन्न किया गया है, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।

जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारि

मध्यमेनजब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

नमूना बनाने के बाद, साफ कागज या कपड़े के साथ लेमिनेट ग्लास स्टोपर को स्थिर रूप से बान्ड करो कि बोटल स्टोपर को अपवित्र करन


जुकुपाS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकअद्वितीय क्या है



मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

प्रक्रिया परीक्षणसुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D,जुकुपातेल की तस्वीर निर्माण किया जाता है,जुकुपापावर रूपांतरक विशिष्टीकरण, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

रूपांतरित परीक्षण कान

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

जुकुपाजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

अन्य उत्पाद जानकारी
  • Offenbachहाइड्राउलिक अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मपीक सीजन आ रहा है, रिबाउंड की र

    Offenbachहाइड्राउलिक अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मपीक सीजन आ रहा है, रिबाउंड की र

  • Offenbachखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मपूर्व-बिक्री योजना प्रक्रिया

    Offenbachखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मपूर्व-बिक्री योजना प्रक्रिया

  • सहन जुआनस्वच्छ प्रकार रूपांतरक का चयनआंतरिक और बाहरी व्यास

    सहन जुआनस्वच्छ प्रकार रूपांतरक का चयनआंतरिक और बाहरी व्यास

  • लेगोनिवोउत्पादन हाइड्राउलिक उत्पादन प्लेटफर्मऔद्योगिक रूप क्या है

    लेगोनिवोउत्पादन हाइड्राउलिक उत्पादन प्लेटफर्मऔद्योगिक रूप क्या है

  • लेगोनिवोमोबाइल क्लिंबिंगगुणवत्ता व्यापारी

    लेगोनिवोमोबाइल क्लिंबिंगगुणवत्ता व्यापारी

  • पॉज़्नानहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उठाया जा रहा हैउचित मूल्य दिशानिर्देश

    पॉज़्नानहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उठाया जा रहा हैउचित मूल्य दिशानिर्देश

  • पॉज़्नानहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता के साथ बाजार की मांग को पूरा करें

    पॉज़्नानहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता के साथ बाजार की मांग को पूरा करें

  • पॉज़्नानखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरचैनल लागतों को नियंत्रित करें और लागत प्रदर्शन में सुधार करें

    पॉज़्नानखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरचैनल लागतों को नियंत्रित करें और लागत प्रदर्शन में सुधार करें

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: जुकुपाS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकअद्वितीय क्या है जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा जुकुपाS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकअद्वितीय क्या है, जुकुपाS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकअद्वितीय क्या है सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप जुकुपाS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकअद्वितीय क्या है उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और जुकुपाS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकअद्वितीय क्या है समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त जुकुपाS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकअद्वितीय क्या है एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको जुकुपाS13- 50 / 10 पावर रूपांतरकअद्वितीय क्या है में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!