साग्नासबस्टेशन रूपांतरकऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए

  • जारी करने का समय:2022-10-23 12:54:29
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:226
  • त्वरित विवरण:

    साग्ना,वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance

लेख सामग्री

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है,साग्नापावर रूपांतरक इम्पेन्टेन्स, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

ब्रेवेनिकाइसमें स्तर प्राप्ति और मुख्य उपयोग, अवयव उत्पादन प्रक्रिया और गुणस्तर मानकों के प्रयोग हैं विभिन्न तारों की कार्यान्वयन और मुख्य उपयोग,साग्नातेल की प्रतिरूप, विभिन्न प्रक्रिया, विभिन्न प्रक्रिया, समाधान प्रक्रिया और गुणस्तर मानक, सारे सूट प्रक्र फेराइट कोर के मुख्य प्रकार्य पैरामीटर्स, लोहान चिप का प्रक्रिया काटना, कोर स्टैकिंग प्रक्रिया और गुणवत्ता प्रामाणिक

समाज का तेज विकास विकास और कम्प्यूटर के सदैव विकास विकास प्रक्रिया के सारे प्रक्रिया में डाटा का गणना लंबे परिणाम हुआ है. केवल गणना एन्टिटी मॉडल और पद्धतियों का प्रभावी चयन है, गणना परिण सिर्फ तेल का मौजूदा वितरण स्पष्ट रूपांतरित कर सकता है कि विकास स्तर में स्पष्ट परिभाषित हो सकता है, लेकिन तेल की हवा और अन्य संरचना भी प्रभावित रूपांतरित कर सकता है और एक निश्चित स्कोप

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंग


साग्नासबस्टेशन रूपांतरकऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए



बिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

रूपांतरित करनेवाला निर्माता हाथ स्पर्क पद्धति को प्रयोग नहीं करना चाहिए कि उच्चवोल्टेज उपकरण पता लगाए, जैसे कि प्रक्रिया में रूपांतरित करनेवा पावर प्रदान के बिना उपकरण के लिए और जिसके शेल विश्वासी पृष्ठभूमि युक्ति है, तापमान या तापमान की उत्पन्न हाथ से द्वितीय उपकरण हाथ स्पर्क पद्धति द्वारा परीक्षा किया जा सकता है जब वह गर्म हो जाता है और जाता है.

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

संख्याNote: in the whole process of safety patrol inspection, the on-site operation and maintenance management staff must use temperature tester or thermal imager to carry out purposeful inspection on the transformer itself, terminal block and other accessories; रूपांतरित करने के कार्य के दौरान ध्वनि सामान्य मौजूदा ध्वनि है. यदि ध्वनि असामान्य, महत्वपूर्ण विस्तारित है, या स्थानीय ध्वनि है, कारण तुरंत मिला जाएगा और कुछ प्रभावित म

वायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए, जितन

मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.


साग्नासबस्टेशन रूपांतरकऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए



जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं,साग्नाबाक्स रूपांतरक रिसाइकलर, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

वादा करो और वादा रखेंपावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

अन्य उत्पाद जानकारी
  • चेंस्तोहोवासाधारण स्थिर बोर्डिंग ब्रिजकैसे चुने

    चेंस्तोहोवासाधारण स्थिर बोर्डिंग ब्रिजकैसे चुने

  • चेंस्तोहोवाटाइलिंग लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मखरीद के लिए सावधानियां

    चेंस्तोहोवाटाइलिंग लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मखरीद के लिए सावधानियां

  • चेंस्तोहोवाविला होम सिट एलेवेटरकिन मानकों को पूरा करने की जरूरत है

    चेंस्तोहोवाविला होम सिट एलेवेटरकिन मानकों को पूरा करने की जरूरत है

  • ट्राइस अरारियोस10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनभरोसेमंद

    ट्राइस अरारियोस10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनभरोसेमंद

  • Zutphenस्वयं हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्ममुख्य श्रेणियां क्या हैं

    Zutphenस्वयं हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्ममुख्य श्रेणियां क्या हैं

  • Zutphenकंटेनर निर्दिष्ट बोर्डिंग ब्रिजड्राइव सेंसर बहुत संवेदनशील है

    Zutphenकंटेनर निर्दिष्ट बोर्डिंग ब्रिजड्राइव सेंसर बहुत संवेदनशील है

  • मयनास्थिर बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावउद्योग बाजार

    मयनास्थिर बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावउद्योग बाजार

  • मयनाट्रेसिव मोबाइल एलिवेटरमूल्य की भावना यांत्रिक कार्य में सहायता करने का प्रयास कैसे करती है

    मयनाट्रेसिव मोबाइल एलिवेटरमूल्य की भावना यांत्रिक कार्य में सहायता करने का प्रयास कैसे करती है

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: साग्नासबस्टेशन रूपांतरकऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा साग्नासबस्टेशन रूपांतरकऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए, साग्नासबस्टेशन रूपांतरकऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप साग्नासबस्टेशन रूपांतरकऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और साग्नासबस्टेशन रूपांतरकऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त साग्नासबस्टेशन रूपांतरकऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको साग्नासबस्टेशन रूपांतरकऋतुओं के प्रयोग में किन बातों पर ध्यान देना चाहिए में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!