ग्बोनगनरूपांतरक की पावर प्रदान हैउद्योग एकाग्रता का निकट एकीकरण

  • जारी करने का समय:2022-10-06 16:11:31
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:553
  • त्वरित विवरण:

    ग्बोनगन,पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी

लेख सामग्री

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

ग्बोनगनचयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं, और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है,ग्बोनगनतेल की परीक्षण वस्तु, तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।

The flange surface is uneven the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well,ग्बोनगनबाक्स रूपांतरक 630kVA मूल्य, resulting in oil leakage.

स्लावियांस्कबोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.


ग्बोनगनरूपांतरक की पावर प्रदान हैउद्योग एकाग्रता का निकट एकीकरण



फुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, ताकि कनेक्टर के सारे सारे तेल के प्रचंड नियंत्रण कि यदि वास्तविक प्रक्रिया उपयोगी है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

रूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्येक उच्च वोल्टेज प्रदर्शक के द्वारा रूपांतरित करनेवाले विब्रेशन द्

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचना


ग्बोनगनरूपांतरक की पावर प्रदान हैउद्योग एकाग्रता का निकट एकीकरण



Oil leakage at looper flange

प्रबंधनसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंग

वास्तव में,ग्बोनगनतेल की वारेंटी अवधि, फैन्स बुरूस के अनुप्रयोग से बिना उद्योग स्थितियों के अनुसार रूपांतरित वस्तुओं को फ़ॉर्मेल करने और अद्यावधिक करने की कोशिश कर रहा है, ताक

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

ग्बोनगनसूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता है

कार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा, पावर प्राप्त करने के बाद देरी समय मिन

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

अन्य उत्पाद जानकारी
  • क्रासोबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण उद्योग में आवेदन

    क्रासोबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण उद्योग में आवेदन

  • क्रासोस्थिर स्टेज एलिवेटरविकृति की समस्या

    क्रासोस्थिर स्टेज एलिवेटरविकृति की समस्या

  • कैस्टेलि1250क्वा स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाला का क्राससेवा के उद्देश्य

    कैस्टेलि1250क्वा स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाला का क्राससेवा के उद्देश्य

  • एंटवर्पहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

    एंटवर्पहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

  • एंटवर्पफोल्डिंग ब्रिजटेस्ट के आधार पर

    एंटवर्पफोल्डिंग ब्रिजटेस्ट के आधार पर

  • Glivecseहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजबाजार को तेजी से खोलने के नए तरीके

    Glivecseहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजबाजार को तेजी से खोलने के नए तरीके

  • Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

    Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

  • Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

    Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: ग्बोनगनरूपांतरक की पावर प्रदान हैउद्योग एकाग्रता का निकट एकीकरण जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा ग्बोनगनरूपांतरक की पावर प्रदान हैउद्योग एकाग्रता का निकट एकीकरण, ग्बोनगनरूपांतरक की पावर प्रदान हैउद्योग एकाग्रता का निकट एकीकरण सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप ग्बोनगनरूपांतरक की पावर प्रदान हैउद्योग एकाग्रता का निकट एकीकरण उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और ग्बोनगनरूपांतरक की पावर प्रदान हैउद्योग एकाग्रता का निकट एकीकरण समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त ग्बोनगनरूपांतरक की पावर प्रदान हैउद्योग एकाग्रता का निकट एकीकरण एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको ग्बोनगनरूपांतरक की पावर प्रदान हैउद्योग एकाग्रता का निकट एकीकरण में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!