डोस्सोपावर रूपांतरक पैरामीटर्सभविष्य का रुझान क्या है

  • जारी करने का समय:2022-10-06 11:30:49
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:300
  • त्वरित विवरण:

    डोस्सो, स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगातेल खाने के

लेख सामग्री
स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा

तेल खाने के बाद, और उठाने के बिन्दु सामान्य कारिंगों या बोल्टों

ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

डोस्सोड्री प्रकार परिवर्तन, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण, एक निश्चित मानक मूल्य के AC मौजूदा (वर्तमान) को अन्य या कई प्रकार काम करने के वोल्टेज (वर्तमान) के स पिछले वर्ष के तीसरे चौथे के अनुसार AQSIQ द्वारा उत्पन्न किया गया है, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।

स्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए, बंद करना चाहिए उच्च-वोल्टेज गिरेस्टर द्वारा रखा जाएग

Nivellesप्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले

कोर स्क्रीव छोड़ें

रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए निम्न विषयों को ध्यान दें:


डोस्सोपावर रूपांतरक पैरामीटर्सभविष्य का रुझान क्या है



निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

गुणवत्ता मानकपावर रूपांतरक

शक्ति परिवर्तनकर्ता का टेप बदलनेवाला भी शक्तिशाली अपमान होगा. kV ऑफ लोड टैप परिवर्तन करनेवाला सामान्य रूप से भूमि से निर्माण कागज पाइप फैक्टरी के द्वारा निर्माण किया जात

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.


डोस्सोपावर रूपांतरक पैरामीटर्सभविष्य का रुझान क्या है



जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है,डोस्सोवितरण रूपांतरित बेंच के लिए संस्थापन आवश्यकता, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है,डोस्सोस्वच्छ प्रकार परिवर्तन की क्रम,डोस्सो100 केवा बाक्स रूपांतरक कितना है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

सच्चा प्रबंधनतेल का प्रक्रिया

उच्च वोल्टेज और नीचे वोल्टेज का पृष्ठभूमि मूल्य मूल्य के % (m & omega;) से कम नहीं होगा. उसी तापमान में हवाई स्थिर मापक मूल्य के तीन फेज के मध्य मूल्य का अलग होना है जो अंतिम मा

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

डोस्सोवोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं है

निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

अन्य उत्पाद जानकारी
  • क्रासोबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण उद्योग में आवेदन

    क्रासोबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण उद्योग में आवेदन

  • क्रासोस्थिर स्टेज एलिवेटरविकृति की समस्या

    क्रासोस्थिर स्टेज एलिवेटरविकृति की समस्या

  • कैस्टेलि1250क्वा स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाला का क्राससेवा के उद्देश्य

    कैस्टेलि1250क्वा स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाला का क्राससेवा के उद्देश्य

  • एंटवर्पहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

    एंटवर्पहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

  • एंटवर्पफोल्डिंग ब्रिजटेस्ट के आधार पर

    एंटवर्पफोल्डिंग ब्रिजटेस्ट के आधार पर

  • Glivecseहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजबाजार को तेजी से खोलने के नए तरीके

    Glivecseहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजबाजार को तेजी से खोलने के नए तरीके

  • Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

    Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

  • Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

    Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: डोस्सोपावर रूपांतरक पैरामीटर्सभविष्य का रुझान क्या है जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा डोस्सोपावर रूपांतरक पैरामीटर्सभविष्य का रुझान क्या है, डोस्सोपावर रूपांतरक पैरामीटर्सभविष्य का रुझान क्या है सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप डोस्सोपावर रूपांतरक पैरामीटर्सभविष्य का रुझान क्या है उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और डोस्सोपावर रूपांतरक पैरामीटर्सभविष्य का रुझान क्या है समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त डोस्सोपावर रूपांतरक पैरामीटर्सभविष्य का रुझान क्या है एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको डोस्सोपावर रूपांतरक पैरामीटर्सभविष्य का रुझान क्या है में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!