Gueckedou315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालातीन आम समस्याएं

  • जारी करने का समय:2022-09-28 08:07:13
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:441
  • त्वरित विवरण:

    Gueckedou,कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, और पावर वाहन के रेले के डाटा

लेख सामग्री

कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, और पावर वाहन के रेले के डाटा संकेत संकेत संकेत अस्था

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

Gueckedouतथ्याङ्क के अनुसार, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा,Gueckedouस्वच्छ प्रकार रूपांतरित डिजाइन, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

तेल प्राप्त रूपांतरक

संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट


Gueckedou315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालातीन आम समस्याएं



संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

रूपांतरित फेडेरेशन चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था के संस्था के सामान्य प्राप्त करनेवाले व्यक्तियों के सामान्य प्रशंसा दिखाते हैं कि भविष्य में चीन में रूपांतरितों के विकास की सुरक्षा, कम आवाज, आग सु The second is the development trend towards environmental protection, energy conservation and miniaturization. The former key is applied to the long-distance substation project route, and the latter key is applied to the substation project route in big cities.

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है,Gueckedouस्क्री प्रकार रूपांतरक scb10, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

गुणवत्ता परीक्षण रिपोर्टइलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता है

तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोका

ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.


Gueckedou315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालातीन आम समस्याएं



तेल की कार्य तथा पालन प्रबंधन

Nameयदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

शक्ति परिवर्तन कोर असफल का कारण क्या है?

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक

Gueckedouसूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधान

मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे

अन्य उत्पाद जानकारी
  • पॉज़्नानहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता के साथ बाजार की मांग को पूरा करें

    पॉज़्नानहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता के साथ बाजार की मांग को पूरा करें

  • पॉज़्नानखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरचैनल लागतों को नियंत्रित करें और लागत प्रदर्शन में सुधार करें

    पॉज़्नानखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरचैनल लागतों को नियंत्रित करें और लागत प्रदर्शन में सुधार करें

  • Collentesस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकउत्पाद की विशेषताएं

    Collentesस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकउत्पाद की विशेषताएं

  • गोरिनकेमगाइड रेल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मरुकावट के कई मुख्य कारण

    गोरिनकेमगाइड रेल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मरुकावट के कई मुख्य कारण

  • गोरिनकेममोबाइल बोर्डिंग ब्रिजचोरी से कैसे निपटें

    गोरिनकेममोबाइल बोर्डिंग ब्रिजचोरी से कैसे निपटें

  • सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसामरिक अवसर

    सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसामरिक अवसर

  • सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादककीमतों में अधिक उतार-चढ़ाव होता है, बुरा नहीं

    सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादककीमतों में अधिक उतार-चढ़ाव होता है, बुरा नहीं

  • सिनिसेलो बालसामोघर के बाहर एलिवेटर तीसरे फ़ेर परबाजार की मांग को खींचना

    सिनिसेलो बालसामोघर के बाहर एलिवेटर तीसरे फ़ेर परबाजार की मांग को खींचना

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: Gueckedou315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालातीन आम समस्याएं जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा Gueckedou315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालातीन आम समस्याएं, Gueckedou315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालातीन आम समस्याएं सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप Gueckedou315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालातीन आम समस्याएं उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और Gueckedou315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालातीन आम समस्याएं समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त Gueckedou315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालातीन आम समस्याएं एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको Gueckedou315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालातीन आम समस्याएं में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!