लाघौत630 बाक्स रूपांतरक कितना हैनिर्माण विश्लेषण

  • जारी करने का समय:2022-09-09 13:47:04
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:446
  • त्वरित विवरण:

    लाघौत,सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापकलाघौतरेटेड पावर में,

लेख सामग्री

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक

लाघौतरेटेड पावर में, रूपांतरित करने के इनपुट पावर का अनुपात रूपांतरित करने के लिए रूपांतरित करने के कार्यक्षमता कहता है, जैसे है. & ET क्या रूपांतरित करनेवाले की प्रभावी है; पी इनपुट पावर है और पी आउटपुट पावर है.

High voltage fuse of transformer breaks one phase;

एल ओबिदपूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय, जाँचें कि उपकरण के पास असामान्य ध्वनि, आग्रहित, वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है, कृपया इनपुट स्

तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है,लाघौत4000क्वा सूखी प्रकार रूपांतरक, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री क


लाघौत630 बाक्स रूपांतरक कितना हैनिर्माण विश्लेषण



जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

. तेल नमूना परीक्षण & mdash & mdash; कार्यान्वयन पैरामीटर जैसे कंप्रेशन रिस्टेंस और रिसाइट हर तीन साल के लिए कार्यान्वयन होगा. रूपांतरित के लंबारिक ओवरलोड या ओ

शून्य पंक्ति परिवर्तकका शून्य पंक्ति का थोड़ा परिचय

गुणवत्ता परीक्षण रिपोर्टकुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।


लाघौत630 बाक्स रूपांतरक कितना हैनिर्माण विश्लेषण



रेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए,लाघौतपावर रूपांतरक प्रकार,लाघौततेल प्राप्त रूपांतरक, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

प्रशासनस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचना

रूपांतरित फेडेरेशन चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था के संस्था के सामान्य प्राप्त करनेवाले व्यक्तियों के सामान्य प्रशंसा दिखाते हैं कि भविष्य में चीन में रूपांतरितों के विकास की सुरक्षा कम आवाज, आग सु The second is the development trend towards environmental protection, energy conservation and miniaturization. The former key is applied to the long-distance substation project route, and the latter key is applied to the substation project route in big cities.

संपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, जैसे इंटरनेट, क्याप्सेटेंस और रेसिस्टर. उन मूल पैरामीटरों की सचीलता पूर्ण वेल प्रक्रिया के गणना परिण

लाघौतसूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है

परीक्षण के बाद, अलार्म सार्किट के साथ स्वचालित रेले के डाटा संकेत संपर्क को कनेक्ट करें, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

अन्य उत्पाद जानकारी
  • पॉज़्नानहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता के साथ बाजार की मांग को पूरा करें

    पॉज़्नानहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता के साथ बाजार की मांग को पूरा करें

  • पॉज़्नानखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरचैनल लागतों को नियंत्रित करें और लागत प्रदर्शन में सुधार करें

    पॉज़्नानखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरचैनल लागतों को नियंत्रित करें और लागत प्रदर्शन में सुधार करें

  • Collentesस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकउत्पाद की विशेषताएं

    Collentesस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकउत्पाद की विशेषताएं

  • गोरिनकेमगाइड रेल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मरुकावट के कई मुख्य कारण

    गोरिनकेमगाइड रेल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मरुकावट के कई मुख्य कारण

  • गोरिनकेममोबाइल बोर्डिंग ब्रिजचोरी से कैसे निपटें

    गोरिनकेममोबाइल बोर्डिंग ब्रिजचोरी से कैसे निपटें

  • सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसामरिक अवसर

    सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसामरिक अवसर

  • सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादककीमतों में अधिक उतार-चढ़ाव होता है, बुरा नहीं

    सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादककीमतों में अधिक उतार-चढ़ाव होता है, बुरा नहीं

  • सिनिसेलो बालसामोघर के बाहर एलिवेटर तीसरे फ़ेर परबाजार की मांग को खींचना

    सिनिसेलो बालसामोघर के बाहर एलिवेटर तीसरे फ़ेर परबाजार की मांग को खींचना

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: लाघौत630 बाक्स रूपांतरक कितना हैनिर्माण विश्लेषण जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा लाघौत630 बाक्स रूपांतरक कितना हैनिर्माण विश्लेषण, लाघौत630 बाक्स रूपांतरक कितना हैनिर्माण विश्लेषण सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप लाघौत630 बाक्स रूपांतरक कितना हैनिर्माण विश्लेषण उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और लाघौत630 बाक्स रूपांतरक कितना हैनिर्माण विश्लेषण समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त लाघौत630 बाक्स रूपांतरक कितना हैनिर्माण विश्लेषण एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको लाघौत630 बाक्स रूपांतरक कितना हैनिर्माण विश्लेषण में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!