मुक्दहनतेल की वारेंटी अवधिकई परीक्षण विधियां लीक

  • जारी करने का समय:2022-09-04 12:38:42
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:515
  • त्वरित विवरण:

    मुक्दहन,यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है,

लेख सामग्री

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप ह

मुक्दहनड्री प्रकार परिवर्तन, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण, एक निश्चित मानक मूल्य के AC मौजूदा (वर्तमान) को अन्य या कई प्रकार काम करने के वोल्टेज (वर्तमान) के स पिछले वर्ष के तीसरे चौथे के अनुसार AQSIQ द्वारा उत्पन्न किया गया है, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर,मुक्दहनवितरण, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

वायु केरूसूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

पृष्ठभूमि युक्ति शीट के विब्रेशन घटाने के लिए पृष्ठभूमि युक्ति के बीच स्थिर हार्ड कनेक्शन को परिवर्तित करने के समस्या को समाधान करता है. पृष्ठभूमि युक्ति के बीच स्थिर हार्ड कनेक्शन के बीच स्


मुक्दहनतेल की वारेंटी अवधिकई परीक्षण विधियां लीक



तेल प्राप्त रूपांतरक

लोहू कोर को क्लैम्प करने के द्वारा कोर अंकोर बोल्ट के द्वारा इनक्लेशन का निर्माण होता है, और लोहू कोर और कोर अंकोर बोल्ट के बीच सिलिकोन

तेल सीकेज

ज्यादा, कृपया जाँच करेंफुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

तेल के बारे में क्या है?

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी


मुक्दहनतेल की वारेंटी अवधिकई परीक्षण विधियां लीक



बिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation,मुक्दहनतेल प्राप्त रूपांतरक, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.

उत्पादन विभागइसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

रूपांतरक नोस स्निफिंग पद्धति

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तो अनुप्रयोग तो,मुक्दहनName, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल

अन्य उत्पाद जानकारी
  • पॉज़्नानहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता के साथ बाजार की मांग को पूरा करें

    पॉज़्नानहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता के साथ बाजार की मांग को पूरा करें

  • पॉज़्नानखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरचैनल लागतों को नियंत्रित करें और लागत प्रदर्शन में सुधार करें

    पॉज़्नानखड़ा हाइड्राउलिक एलिवेटरचैनल लागतों को नियंत्रित करें और लागत प्रदर्शन में सुधार करें

  • Collentesस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकउत्पाद की विशेषताएं

    Collentesस्वच्छ प्रकार रूपांतरक के लिए आंशिक डिस्चार्ज मानकउत्पाद की विशेषताएं

  • गोरिनकेमगाइड रेल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मरुकावट के कई मुख्य कारण

    गोरिनकेमगाइड रेल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मरुकावट के कई मुख्य कारण

  • गोरिनकेममोबाइल बोर्डिंग ब्रिजचोरी से कैसे निपटें

    गोरिनकेममोबाइल बोर्डिंग ब्रिजचोरी से कैसे निपटें

  • सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसामरिक अवसर

    सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसामरिक अवसर

  • सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादककीमतों में अधिक उतार-चढ़ाव होता है, बुरा नहीं

    सिनिसेलो बालसामो10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादककीमतों में अधिक उतार-चढ़ाव होता है, बुरा नहीं

  • सिनिसेलो बालसामोघर के बाहर एलिवेटर तीसरे फ़ेर परबाजार की मांग को खींचना

    सिनिसेलो बालसामोघर के बाहर एलिवेटर तीसरे फ़ेर परबाजार की मांग को खींचना

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: मुक्दहनतेल की वारेंटी अवधिकई परीक्षण विधियां लीक जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा मुक्दहनतेल की वारेंटी अवधिकई परीक्षण विधियां लीक, मुक्दहनतेल की वारेंटी अवधिकई परीक्षण विधियां लीक सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप मुक्दहनतेल की वारेंटी अवधिकई परीक्षण विधियां लीक उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और मुक्दहनतेल की वारेंटी अवधिकई परीक्षण विधियां लीक समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त मुक्दहनतेल की वारेंटी अवधिकई परीक्षण विधियां लीक एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको मुक्दहनतेल की वारेंटी अवधिकई परीक्षण विधियां लीक में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!