पेलियागोडाCharacteristics of dry type transformerलागू गुंजाइश

  • जारी करने का समय:2022-09-03 08:44:16
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:286
  • त्वरित विवरण:

    पेलियागोडा,(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दू

लेख सामग्री

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है,पेलियागोडा4000क्वा पावर ट्रांसफर, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

पेलियागोडा. तेल नमूना परीक्षण & mdash & mdash; कार्यान्वयन पैरामीटर जैसे कंप्रेशन रिस्टेंस और रिसाइट हर तीन साल के लिए कार्यान्वयन होगा. रूपांतरित के लंबारिक ओवरलोड या ओ

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है,पेलियागोडाDry type test transformer, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

स्ज़ेक्स्ज़र्दरेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा और उठाने के बिन्दु सामान्य कारिंगों या बोल्टों


पेलियागोडाCharacteristics of dry type transformerलागू गुंजाइश



सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।

सिलिकोन स्टील शीटों के बीच इनकाश होता है जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, और लोहे कोन के ऊपर गर्म करने और गिरने के अनुसार उत्पन्न होता है;

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?

सबसे स्रोतरेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।

प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है,पेलियागोडा500kW स्वच्छ प्रकार रूपांतरक, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले


पेलियागोडाCharacteristics of dry type transformerलागू गुंजाइश



पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

उत्पादन के लिएस्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए, बंद करना चाहिए उच्च-वोल्टेज गिरेस्टर द्वारा रखा जाएग

दृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, जहाँ डिस इसलिए, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

पेलियागोडाघड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग किय

पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारण

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

अन्य उत्पाद जानकारी
  • पाडोवाबड़ा मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसामान्य प्रश्न

    पाडोवाबड़ा मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसामान्य प्रश्न

  • पाडोवास्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउभरती हुई शैली

    पाडोवास्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउभरती हुई शैली

  • बुजुर्ग1250क्वा बाक्स रूपांतरक कितना हैतकनीकी नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र

    बुजुर्ग1250क्वा बाक्स रूपांतरक कितना हैतकनीकी नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र

  • हाड़ाहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मग्राहकों को याचना करने के मुख्य तरीके

    हाड़ाहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मग्राहकों को याचना करने के मुख्य तरीके

  • हाड़ाप्लेटफॉर्म बोर्डिंग ब्रिजपूरा डिस्काउंट ऑफर

    हाड़ाप्लेटफॉर्म बोर्डिंग ब्रिजपूरा डिस्काउंट ऑफर

  • क्रासोहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकारफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है

    क्रासोहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकारफ़ैक्टरी प्रत्यक्ष खरीद चुनने के लिए ख़रीदना अच्छा है

  • क्रासोबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण उद्योग में आवेदन

    क्रासोबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण उद्योग में आवेदन

  • क्रासोस्थिर स्टेज एलिवेटरविकृति की समस्या

    क्रासोस्थिर स्टेज एलिवेटरविकृति की समस्या

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: पेलियागोडाCharacteristics of dry type transformerलागू गुंजाइश जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा पेलियागोडाCharacteristics of dry type transformerलागू गुंजाइश, पेलियागोडाCharacteristics of dry type transformerलागू गुंजाइश सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप पेलियागोडाCharacteristics of dry type transformerलागू गुंजाइश उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और पेलियागोडाCharacteristics of dry type transformerलागू गुंजाइश समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त पेलियागोडाCharacteristics of dry type transformerलागू गुंजाइश एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको पेलियागोडाCharacteristics of dry type transformerलागू गुंजाइश में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!