सोरंगतेल वितरण रूपांतरकउद्योग के अस्तित्व के नियम क्या हैं

  • जारी करने का समय:2022-08-17 12:41:27
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:256
  • त्वरित विवरण:

    सोरंग,सोरंगसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगति,तेल स्थिर परिवर्तन कार्यगरीब मुहरिंग के कारण सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मु

लेख सामग्री
सोरंगसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगति,

तेल स्थिर परिवर्तन कार्य

गरीब मुहरिंग के कारण सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता ह

सोरंगदृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल

गुस्तातोयाThe tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधान

निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?


सोरंगतेल वितरण रूपांतरकउद्योग के अस्तित्व के नियम क्या हैं



सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?

तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

कहाँ बेचाना हैस्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा,सोरंगस्कीबी13 सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता द्वितीय ऊर्जा क्रियाशीलता के साथ,सोरंगतेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँ, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.


सोरंगतेल वितरण रूपांतरकउद्योग के अस्तित्व के नियम क्या हैं



जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

विकास पर फोकसपावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

गृह रूपांतरक बाजार धीमा है

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

सोरंगसंरक्षण के दौरान अविश्वासित निष्क्रिया का निष्क्रिया से बचाना: जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले कोर को दुरुस्त करने के लिये विशेष ध्यान दिया जाएगा कि सोलोनोइड कोल की पा

यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, जैसे इंटरनेट, क्याप्सेटेंस और रेसिस्टर. उन मूल पैरामीटरों की सचीलता पूर्ण वेल प्रक्रिया के गणना परिण

अन्य उत्पाद जानकारी
  • क्रासोबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण उद्योग में आवेदन

    क्रासोबाहर मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मनिर्माण उद्योग में आवेदन

  • क्रासोस्थिर स्टेज एलिवेटरविकृति की समस्या

    क्रासोस्थिर स्टेज एलिवेटरविकृति की समस्या

  • कैस्टेलि1250क्वा स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाला का क्राससेवा के उद्देश्य

    कैस्टेलि1250क्वा स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाला का क्राससेवा के उद्देश्य

  • एंटवर्पहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

    एंटवर्पहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

  • एंटवर्पफोल्डिंग ब्रिजटेस्ट के आधार पर

    एंटवर्पफोल्डिंग ब्रिजटेस्ट के आधार पर

  • Glivecseहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजबाजार को तेजी से खोलने के नए तरीके

    Glivecseहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजबाजार को तेजी से खोलने के नए तरीके

  • Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

    Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

  • Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

    Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: सोरंगतेल वितरण रूपांतरकउद्योग के अस्तित्व के नियम क्या हैं जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा सोरंगतेल वितरण रूपांतरकउद्योग के अस्तित्व के नियम क्या हैं, सोरंगतेल वितरण रूपांतरकउद्योग के अस्तित्व के नियम क्या हैं सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप सोरंगतेल वितरण रूपांतरकउद्योग के अस्तित्व के नियम क्या हैं उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और सोरंगतेल वितरण रूपांतरकउद्योग के अस्तित्व के नियम क्या हैं समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त सोरंगतेल वितरण रूपांतरकउद्योग के अस्तित्व के नियम क्या हैं एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको सोरंगतेल वितरण रूपांतरकउद्योग के अस्तित्व के नियम क्या हैं में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!